scriptBhilai Murder Case: पहले पत्नी का 5 मिनट तक घोंटा गला फिर, खुद लगा ली फांसी, सनसनी | Bhilai Murder Case: killed wife then committed suicide | Patrika News
भिलाई

Bhilai Murder Case: पहले पत्नी का 5 मिनट तक घोंटा गला फिर, खुद लगा ली फांसी, सनसनी

Bhilai Murder Case: छत्तीसगढ़ से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां भिलाई में पति ने अपनी ही पत्नी को जान से मारकर खुद फंदे पर लटककर खुदखुशी कर ली।

भिलाईJun 15, 2024 / 08:15 am

Kanakdurga jha

Bhilai Murder Case
Bhilai Murder Case: मचांदुर चौकी अंतर्गत ग्राम खोपली धौराभाठा फॉर्म हाउस में पति ने पत्नी की हत्या कर खूद फांसी पर झूल गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंप हाउस के गेट को तोड़कर अंदर घुसी। दोनों शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया। पाटन एसडीओपी आशीष बंछोर ने बताया कि ग्राम खोपली निवासी हिंगल बंजारे (45) का धौराभांठा फॉर्म हाउस है, जहां पंप हाउस के लिए एक कमरा बनाया है।
यह भी पढ़ें

CG Murder: खौफनाक हत्या ! डंडे से पीट-पीटकर तोड़ी हड्डियां, 5 मिनट तक घोंटा गला फिर, फंदे पर लटका दी लाश

शुक्रवार 8.30 बजे सूचना मिली। वो अपनी पत्नी दशोदा बंजारे (43) के साथ फॉर्म हाउस गया था, जहां दोनों में विवाद हुआ। हिंगल ने तैश में आकर बेरहमी से पत्नी की गला घोट दिया। इसके बाद खूद फांसी का फंदा बनाकर झूल गया। सूचना पर उतई टीआई मनीष शर्मा और चौकी प्रभारी अपने टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई है। मामले में जांच की जा रही है।

Hindi News/ Bhilai / Bhilai Murder Case: पहले पत्नी का 5 मिनट तक घोंटा गला फिर, खुद लगा ली फांसी, सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो