scriptCG Murder: खौफनाक हत्या ! डंडे से पीट-पीटकर तोड़ी हड्डियां, 5 मिनट तक घोंटा गला फिर, फंदे पर लटका दी लाश | CG Murder: Strangled 5 minutes then hung body on noose | Patrika News
दंतेवाड़ा

CG Murder: खौफनाक हत्या ! डंडे से पीट-पीटकर तोड़ी हड्डियां, 5 मिनट तक घोंटा गला फिर, फंदे पर लटका दी लाश

CG Murder: डंडे से उसकी पिटाई करते हुए गला घोंट कर हत्या कर दी और उसे आम पेड़ में लटका दिया ताकि यह आत्महत्या लगे।

दंतेवाड़ाJun 09, 2024 / 01:45 pm

Kanakdurga jha

CG Murder
CG Murder: गुरुवार 6 जून को कटेकल्याण में मृतक कोसाराम पोडियामी का शव अपने घर के सामने आम पेड़ में फांसी में लटका हुआ मिला । जिसकी सूचना मृतक के परिजनों (CG Murder) ने कटेकल्याण पुलिस को दी। पुलिस ने जब घटनास्थल पहुंच शव का निरीक्षण किया तो,उन्हें मृतक कोसाराम पोडियामी के पीठ, गला एवं कान में चोट के निशान दिखाई देने पर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल दंतेवाड़ा रवाना किया गया।
यह भी पढ़ें

CG Murder: मां ने अपने ही डेढ़ साल के दुधमुंहे बच्चे का गला घोंटकर मार डाला, वजह जानकार खड़े हो जाएंगे रोंगटे

जहां डॉक्टर्स ने द शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक की मृत्यु गला दबाने से होना बताया । कटेकल्याण पुलिस ने मामले की जांच करते हुए (CG Murder) दो संदेहियों बामन पोडियामी पिता गुलोड़ी उम्र 41 वर्ष और बामन पोडियामी पिता दोडगें उम्र 47 वर्ष को जो घटना कारित कर फरार हो गए उन्हें पेरमापारा एवं मथाडी के जंगल से पकड़ा।
संदेहियों से पूछताछ के दौरान उन्होंने मृतक कोसाराम से आपसी रंजिश होने की बात कही और प्लास्टिक रस्सी और डंडे से उसकी पिटाई करते हुए गला घोंट कर हत्या कर दी और ,उसे आम पेड़ में लटका दिया ताकि यह आत्महत्या लगे। कटेकल्याण पुलिस ने सूझबूझ से इस घटना को 24 घंटे में सुलझाते आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध किया है ।

Hindi News/ Dantewada / CG Murder: खौफनाक हत्या ! डंडे से पीट-पीटकर तोड़ी हड्डियां, 5 मिनट तक घोंटा गला फिर, फंदे पर लटका दी लाश

ट्रेंडिंग वीडियो