scriptCG Murder: मां ने अपने ही डेढ़ साल के दुधमुंहे बच्चे का गला घोंटकर मार डाला, वजह जानकार खड़े हो जाएंगे रोंगटे | CG Murder: killed Half and Year child strangled to death | Patrika News
रायगढ़

CG Murder: मां ने अपने ही डेढ़ साल के दुधमुंहे बच्चे का गला घोंटकर मार डाला, वजह जानकार खड़े हो जाएंगे रोंगटे

CG Murder: छत्तीसगढ़ से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक मां ने अपने ही दुधमुहें बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी।

रायगढ़Jun 06, 2024 / 08:07 am

Kanakdurga jha

CG Murder
CG Murder: मां ने अपने डेढ़ साल के दुधमुंहे की गला दबा कर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक घरघोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बरौनाकुंडा निवासी लक्ष्मी धोबी(21) बीते 4 जून की रात डेढ़ साल के बच्चे आयुष धोबी के साथ कमरे में सोई थी। वहीं उसका पति मधुकुमार धोबी घर के बाहर बरामदे में साया था। महिला की रात करीब साढ़े तीन बजे नींद खुली तो वह अपने बच्चे की गला दबा कर हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें

CG Murder Case: पति-पत्नी ने की दारू पार्टी, फिर हो गया विवाद…पति ने पटक पटक कर मार डाला

CG Murder: अपने ही बच्चे की बेरहमी से कर दी हत्या

इसी बीच पति सहित अन्य की नींद भी खुली और उन्हें यह जानकारी लगी की महिला ने अपने बच्चे की हत्या कर दी है। परिजनों ने इसकी जानकारी गांव के अन्य लोगों के साथ पुलिस को दी। सूचना पर मौके पहुंची पुलिस ने जब आरोपी महिला से पूछताछ की तो महिला ने बताया कि वह कुछ दिनों से खुदकुशी करने पर विचार कर रही थी, लेकिन उसका बच्चा अनाथ हो जाएगा यह सोच नहीं कर पा रही थी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News/ Raigarh / CG Murder: मां ने अपने ही डेढ़ साल के दुधमुंहे बच्चे का गला घोंटकर मार डाला, वजह जानकार खड़े हो जाएंगे रोंगटे

ट्रेंडिंग वीडियो