scriptहोटल के कमरों में पकड़ाए लड़के-लड़कियां, पुलिस के पहुंचते ही मचा हड़कंप | sex racket busted Boys and girls caught in hotel rooms | Patrika News
दतिया

होटल के कमरों में पकड़ाए लड़के-लड़कियां, पुलिस के पहुंचते ही मचा हड़कंप

होटल के कमरों में आपत्तिजनक हालत में मिले दो प्रेमी जोड़े, कमरों से मिला आपत्तिजनक सामान, होटल मालिक, मैनेजर समेत 6 पर मामला दर्ज..

दतियाMay 15, 2024 / 09:59 pm

Shailendra Sharma

sex racket
दतिया में पुलिस ने एक मुखबिर की सूचना पर एक होटल पर छापा मारते हुए सेक्स रैकेट पकड़ा है। होटल के कमरों से पुलिस ने दो लड़कियों के साथ दो लड़कों को पकड़ा है जिनके पास से आपत्तिजनक सामान भी मिला है। पुलिस ने लड़के-लड़कियों के साथ ही होटल के मालिक, मैनेजर पर भी देह व्यापार के तहत मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

सेक्स रैकेट पकड़ाया


टीआई धीरेंद्र मिश्रा ने बताया कि एक मुखबिर से सूचना मिली थी कि शहर के संस्कृति होटल में देह व्यापार कराया जा रहा है। सूचना पर पुलिस टीम होटल पहुंची तो पहले तो वहां के मैनेजर ने होटल में ऐसा कुछ होने से इंकार कर दिया। लेकिन जब पुलिस टीम ने होटल के कमरों की सर्चिंग की तो दो लड़के लड़कियां संदिग्ध हालत में मिले। जिन्हें पकड़कर थाने लाया गया है।
यह भी पढ़ें

ऐसा क्या हुआ कि ASI मैडम को लेकर फरार हो गया सिपाही, जोरों पर चर्चाएं


Boys and girls caught in hotel rooms


कमरों में मिली आपत्तिजनक सामग्री

बताया गया है कि होटल के कमरों और पकड़े गए लड़के-लड़कियों के पास से आपत्तिजनक सामग्री मिली है जिसे जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने लड़के-लड़कियों के साथ ही होटल के मालिक और मैनेजर के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। जिस वक्त होटल के कमरों में पुलिस ने सर्चिंग की तो वहां पर हड़कंप मच गया।
यह भी पढ़ें

राजस्थान से लेकर मध्यप्रदेश तक कई कुंवारों को ‘गुलनाज’ कर चुकी है कंगाल, दंग करने वाला है अंदाज


Hindi News/ Datia / होटल के कमरों में पकड़ाए लड़के-लड़कियां, पुलिस के पहुंचते ही मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो