scriptहाईटेंशन लाइन के करंट से युवक की मौत, ट्रैक्टर जला | Youth dies due to electrocution of high tension line, tractor burnt | Patrika News
दतिया

हाईटेंशन लाइन के करंट से युवक की मौत, ट्रैक्टर जला

वक भूसा निकालने का करता था काम
Youth dies due to electrocution of high tension line, tractor burnt, news in hindi, mp news, datia news

दतियाMar 27, 2023 / 06:08 pm

संजय तोमर

हाईटेंशन लाइन के करंट से युवक की मौत, ट्रैक्टर जला

हाईटेंशन लाइन के करंट से युवक की मौत, ट्रैक्टर जला

भांडेर. हादसे दर हादसे होने के बाद भी बिजली कंपनी जाग नहीं रही है। लहार रोड पर रविवार को एक भूसा बनाने वाली मशीन हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आ गई। इससे मशीन में आग लग गई। ये भूसा बनाने वाली मशीन ट्रैक्टर में कसी हुई थी। मशीन के हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आने व आग लगने के दौरान ट्रैक्टर चला रहे युवक की भी मौत हो गई।
युवक भूसा बनाने का काम करता था
भांडेर के ठकुरास मोहल्ले में रहने वाला सोमेश पुत्र सुखधाम राजावत मशीन से भूसा बनाने का काम करता था। रविवार की दोपहर वह लहार रोड पर स्थित अंजनी माता मंदिर के पास राकेश साहू के खेत पर मटर का भूसा बनाने जा रहा था।
टकराई हाईटेंशन लाइन
मुख्य मार्ग से वह ट्रैक्टर और मशीन को लेकर खेत की ओर जा रहा था। तभी हाइटेंशन लाइन से मशीन टकरा गई और मशीन में आग लगने के साथ करंट दौडऩे लगा आग लगने और मशीन व ट्रैक्टर में करंट आने से ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई।
बिजली आपूर्ति कराई बंद
भूसा बनाने की मशीन में आग लगने की सूचना लोगों ने बिजली कंपनी को दी तो तत्काल बिजली सप्लाई बंद की गई। सूचना पर थाना प्रभारी शशि कुमार भी मौके पर पहुंच गए। युवक को शव को भांडेर अस्पताल लाया गया और पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के उपरांत परिजनों को सौंपा। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम किया है।

Home / Datia / हाईटेंशन लाइन के करंट से युवक की मौत, ट्रैक्टर जला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो