script‘केंद्र में तीसरी बार बनेगी भाजपा की सरकार, मोदी होंगे PM’ | Bhajanlal Sharma, Om Birla and Piyush Goyal visited Mehandipur Balaji | Patrika News
दौसा

‘केंद्र में तीसरी बार बनेगी भाजपा की सरकार, मोदी होंगे PM’

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, लोकसभा अध्यक्ष व कोटा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने शुक्रवार सुबह मेहंदीपुर बालाजी के ढोक लगाई।

दौसाMay 31, 2024 / 07:29 pm

Kamlesh Sharma

मेहंदीपुर बालाजी (दौसा)। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, लोकसभा अध्यक्ष व कोटा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने शुक्रवार सुबह मेहंदीपुर बालाजी के ढोक लगाई। तीनों ने स्वयंभू बालाजी महाराज की प्रतिमा के सामने खड़े होकर आरती की व मेवा मिठाई का भोग लगाया।
बालाजी मंदिर ट्रस्ट के महंत डॉ. नरेशपुरी ने उनकी अगुवानी की। करीब डेढ़ घंटे मंदिर परिसर में रुकने के बाद वे जयपुर के लिए रवाना हो गए। इस मौके पर सीएम ने पत्रकारों से बातचीत में दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनेगी।
सीएम ने कहा कि, प्रदेश में हीटवेव चल रही है। ऐसे में सभी प्रदेशवासी सुख-शांति और खुशहाली से रहे। बालाजी महाराज से कामना की है कि आने वाले समय में अच्छी बारिश हो और किसानों को अच्छी फसल मिले। साथ ही देश और प्रदेश में खुशहाली बनी रहे।

Hindi News/ Dausa / ‘केंद्र में तीसरी बार बनेगी भाजपा की सरकार, मोदी होंगे PM’

ट्रेंडिंग वीडियो