scriptDausa News: राजस्थान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बैंक में डकैती की योजना बनाते पांच आरोपियों को दबोचा | Patrika News
दौसा

Dausa News: राजस्थान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बैंक में डकैती की योजना बनाते पांच आरोपियों को दबोचा

Dausa News: राजस्थान पुलिस ने बैंक में डकैती की योजना को विफल करते हुए पांच आरोपियों को दबोच लिया।

दौसाJun 08, 2024 / 02:14 pm

Santosh Trivedi

मेहंदीपुर बालाजी। चौकी पुलिस ने कस्बे की बड़ौदा बैंक में डकैती की योजना को विफल करते हुए शुक्रवार को पांच आरोपियों को दबोच लिया। इस दौरान आरोपियों के कब्जे से कारतूस सहित 315 बोर का एक देशी कट्टा, मोटर साइकिल की चैन, लोहे का पाइप, बांस का डंडा और एक सब्बल भी जब्त किया है।
मेहंदीपुर बालाजी चौकी प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि बदमाश सुरेंद्र मीना, सुरेश मीना, निवासी सांकरवाड़ा, साहिल निवासी कोडिया महावीरजी, रवि मीना मीना निवासी कोटवाड़ा का बास बांदीकुई और धर्मी मीना (निवासी लोटवाड़ा मेहंदीपुर बालाजी घाटी के नीचे कस्बे में मौजूद बड़ौदा बैंक में डकैती की योजना बना रहे थे।
इस दौरान डकैती की योजना बनाते आरोपियों की सूचना मुखबिर से पुलिस को मिली। ऐसे में चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुरेश कुमार ने मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। इस दौरान टीम गठित कर आरोपियों को घेरकर दबोच लिया। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया।
गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ चोरी, लूट, हत्या का प्रयास सहित कई धाराओं में दर्जनों मामले दर्ज हैं। जिनमें सुरेश उर्फ सैठ्या के खिलाफ 11, सुरेंद्र के खिलाफ 16, साहिल के खिलाफ 2 और रवि और धर्मी के खिलाफ 1-1 मामले दर्ज है। पुलिस टीम में चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुरेश कुमार, कांस्टेबल संदीप, कैलाश शर्मा, शैलेंद्र सिंह, सीताराम और महेश गुर्जर आदि शामिल रहे।

Hindi News/ Dausa / Dausa News: राजस्थान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बैंक में डकैती की योजना बनाते पांच आरोपियों को दबोचा

ट्रेंडिंग वीडियो