scriptDausa News: महिला ने जबरदस्ती अवैध संबंध बनाने के दौरान वीडियो बना लिए, युवक ने होटल में की आत्महत्या | Patrika News
दौसा

Dausa News: महिला ने जबरदस्ती अवैध संबंध बनाने के दौरान वीडियो बना लिए, युवक ने होटल में की आत्महत्या

मृतक युवक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरी बहन, भांजी, भतीजे और भाई-भाभी को अच्छे से रखना। मरने के अलावा मेरे पास कोई रास्ता नहीं है।

दौसाJun 11, 2024 / 12:26 pm

Santosh Trivedi

antesh tiwri

मृतक अंतेश तिवारी

Dausa News: मेहंदीपुर बालाजी कस्बे की एक होटल में सोमवार सुबह युवक ने आत्महत्या कर ली। सूचना परपहुंची मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कमरे की जांच की। जहां मिले एक सुसाइड नोट मृतक युवक ने 4 महिलाओं सहित 12 लोगों पर झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर रुपए ऐंठने का आरोप लगाया है।
मृतक अंतेश तिवारी (32) पुत्र बद्रीप्रसाद निवासी नांदरी के शव को सिकराय अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है। थाना प्रभारी गौरव प्रधान ने बताया कि मृतक ने सुसाइड नोट में आरोप लगाया है कि अनीता नामक महिला ने उसके साथ जबरदस्ती अवैध संबंध बनाने के दौरान वीडियो बना लिए। इसके चलते महिला और उसके अन्य साथी पांच लाख रुपए की मांग कर रहे थे।

12 पन्नों का मिला सुसाइड नोट

मौके पर पहुंचे ड्यूटी अधिकारी हैड कांस्टेबल गोविंद ने बताया कि मृतक युवक के पास एक दर्जन पन्नों का सुसाइड नोट मिला है। जिसमें युवक ने बताया है कि महिला द्वारा उसे जाल में फंसाकर पहले जबरदस्ती अवैध संबंध बनाकर वीडियो भी बना लिए। इसके बाद लगातार महिला उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर प्रताड़ित कर रुपए ऐंठती रही।

धमकी देकर 5 लाख रुपए की मांग

मृतक युवक ने सुसाइड नोट में आरोप लगाया कि पिछले कई दिनों से महिला और उसके अन्य साथी झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर उससे 5 लाख रुपए मांग रहे थे। इसके चलते उसने कई दिनों से खाना भी नहीं खाया था। मृतक युवक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरी बहन, भांजी, भतीजे और भाई-भाभी को अच्छे से रखना। मरने के अलावा मेरे पास कोई रास्ता नहीं है। थाना प्रभारी गौरव प्रधान ने बताया कि परिजनों की ओर से 4 महिलाओं सहित 12 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी गई है।

Hindi News/ Dausa / Dausa News: महिला ने जबरदस्ती अवैध संबंध बनाने के दौरान वीडियो बना लिए, युवक ने होटल में की आत्महत्या

ट्रेंडिंग वीडियो