scriptRajasthan : गौ तस्करों के हौंसले बुलंद, पुलिस पर की फायरिंग, गाय से भरा ट्रक पकड़ा गया | Patrika News
दौसा

Rajasthan : गौ तस्करों के हौंसले बुलंद, पुलिस पर की फायरिंग, गाय से भरा ट्रक पकड़ा गया

Cow smugglers Firing on Police : राजस्थान में गौ तस्करों के हौसले बुलंद है। एक बार फिर गौ तस्करों और पुलिस का आमना-सामना हो गया। जिस पर गौ तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। मामला दौसा जिले का है। जहां आज रात पुलिस पर गौ तस्करों ने फायरिंग की। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। गौ तस्करों ने कंटेनर को पीछे कर पुलिस की गाड़ी पर चढ़ाने का प्रयास किया। दूसरी गाड़ी पर कंटेनर चढ़ गया। जिसमें बैठे लोग बाल बाल बचे। इसके बाद पुलिस ने कंटेनर का पीछा कर रोका। उसमें बैठे दो तस्करों को पुलिस ने दबोचा। पुलिस ने आरोपी अहसान निवासी नूंह व इरशाद निवासी नूंह को गिरफ्तार किया है। अब पुलिस आरोपियों से सख्ती से पूछताछ कर रहीं है।

दौसाFeb 20, 2024 / 11:56 am

Sanjay Kumar Srivastava

cow_smuggler_dausa_sikandra.jpg
1/5

पुलिस ने बताया देर रात को दौसा के सिकंदरा पुलिस को सूचना मिली थी कि भरतपुर की ओर से एक कंटेनर आ रहा है। जिसमें गौ वंश भरा हुआ है। पुलिस ने सिकंदरा टोल प्लाजा से पहले नाकाबंदी की।

cow_smuggler_dausa_sikandra_6.jpg
2/5

पुलिस ने सामने से कंटेनर आता हुआ दिखा तो रोकने का इशारा किया। लेकिन कंटेनर नहीं रूका। इसके बाद पुलिस ने कंटेनर का पीछा किया तो गौ तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की।

cow_smuggler_dausa_sikandra_5.jpg
3/5

इस दौरान कंटेनर में बैठे बदमाशों ने हाइवे पर दूसरी कार पर कंटेनर को चढ़ाने का प्रयास किया। इस हादसे में दूसरी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। उसमें बैठे लोग बाल बाल बचे। पुलिसकर्मियों का प्रयास जारी रहा। जैसे तैसे कंटेनर में चढ़ गए और तस्करों को दबोच लिया।

cow_smuggler_dausa_sikandra_4.jpg
4/5

इस सूचना के बाद मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने तस्करों को पीटा। पुलिसकर्मियों ने नाराज जनता से तस्करों को छुड़ाया। फिर पुलिस तस्करों को पुलिस थाने लेकर गई। मारपीट में तस्कर घायल हो गए थे। जिनका अस्पताल में इलाज कराया गया।

cow_smuggler_dausa_sikandra_3.jpg
5/5

पुलिस को कंटेनर से आठ गायें मिली। जिन्हें पुलिस ने मुक्त कराया। गायों को गौशाला में छोड़ा गया है। कंटेनर की जांच में पुलिस को हथकड़ शराब मिली है। करीब बीस लीटर हथकड़ शराब पुलिस ने जब्त की है। वहीं आरोपियों के कब्जे से पुलिस को एक देशी कट्टा व जिंदा कारतूस बरामद हुए है। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

 

Hindi News / Photo Gallery / Dausa / Rajasthan : गौ तस्करों के हौंसले बुलंद, पुलिस पर की फायरिंग, गाय से भरा ट्रक पकड़ा गया

अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.