scriptRajasthan : गौ तस्करों के हौंसले बुलंद, पुलिस पर की फायरिंग, गाय से भरा ट्रक पकड़ा गया | Dausa Sikandra Cow smugglers Firing on Police Truck Full of Aows Aaught Accused Arrested see photo | Patrika News
दौसा

Rajasthan : गौ तस्करों के हौंसले बुलंद, पुलिस पर की फायरिंग, गाय से भरा ट्रक पकड़ा गया

5 Photos
2 months ago
1/5

पुलिस ने बताया देर रात को दौसा के सिकंदरा पुलिस को सूचना मिली थी कि भरतपुर की ओर से एक कंटेनर आ रहा है। जिसमें गौ वंश भरा हुआ है। पुलिस ने सिकंदरा टोल प्लाजा से पहले नाकाबंदी की।

2/5

पुलिस ने सामने से कंटेनर आता हुआ दिखा तो रोकने का इशारा किया। लेकिन कंटेनर नहीं रूका। इसके बाद पुलिस ने कंटेनर का पीछा किया तो गौ तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की।

3/5

इस दौरान कंटेनर में बैठे बदमाशों ने हाइवे पर दूसरी कार पर कंटेनर को चढ़ाने का प्रयास किया। इस हादसे में दूसरी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। उसमें बैठे लोग बाल बाल बचे। पुलिसकर्मियों का प्रयास जारी रहा। जैसे तैसे कंटेनर में चढ़ गए और तस्करों को दबोच लिया।

4/5

इस सूचना के बाद मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने तस्करों को पीटा। पुलिसकर्मियों ने नाराज जनता से तस्करों को छुड़ाया। फिर पुलिस तस्करों को पुलिस थाने लेकर गई। मारपीट में तस्कर घायल हो गए थे। जिनका अस्पताल में इलाज कराया गया।

5/5

पुलिस को कंटेनर से आठ गायें मिली। जिन्हें पुलिस ने मुक्त कराया। गायों को गौशाला में छोड़ा गया है। कंटेनर की जांच में पुलिस को हथकड़ शराब मिली है। करीब बीस लीटर हथकड़ शराब पुलिस ने जब्त की है। वहीं आरोपियों के कब्जे से पुलिस को एक देशी कट्टा व जिंदा कारतूस बरामद हुए है। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

 

अगली गैलरी
Rajasthan News: रात 2 बजे अचानक लगी भीषण आग, बेघर हुए आधा दर्जन लोग
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.