scriptधर्म छिपाकर राजस्थान की लड़की से की दोस्ती, शादी का झांसा देकर बनाए संबंध | Patrika News
दौसा

धर्म छिपाकर राजस्थान की लड़की से की दोस्ती, शादी का झांसा देकर बनाए संबंध

Rajasthan Crime News: राजस्थान पुलिस के अनुसार पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि
एक लड़के ने खुद का धर्म छिपाकर हिन्दू नाम बताया, जिससे उसकी दोस्ती हो गई। आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए।

दौसाMay 02, 2024 / 10:58 am

Santosh Trivedi

प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan Crime News: महिला थाने में एक युवती ने आरोपी के खिलाफ धर्म छिपाने व शादी का झांसा देकर बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। महिला थाना प्रभारी सीता यादव ने बताया कि पीड़िता ने एसपी रंजीता शर्मा को परिवाद देकर कार्रवाई की गुहार की। इसके बाद महिला थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

लड़के ने खुद का धर्म छिपाकर हिन्दू नाम बताया

पुलिस के अनुसार पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि वह एक रसोई में काम करती थी, जहां कई युवक भी थे। गत वर्ष वहां एक लड़के ने खुद का धर्म छिपाकर हिन्दू नाम बताया, जिससे उसकी दोस्ती हो गई। आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। अगस्त 2023 में जब वह गर्भवती हो गई तो आरोपी ने गर्भपात करा दिया।

युवक का असली नाम यूपी के कसाईपाड़ा निवासी राशिद

इस दौरान पीड़िता को पता लगा कि युवक का असली नाम यूपी के कसाईपाड़ा निवासी राशिद है। पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद भी युवक शादी का झांसा देता रहा। फरवरी 2024 में फिर गर्भपात करा दिया। इसके बाद पीड़िता ने जब शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने साफ मना कर दिया और फोन भी बंद कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। बयान के लिए पीड़िता को बुलाया गया है, इसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Home / Dausa / धर्म छिपाकर राजस्थान की लड़की से की दोस्ती, शादी का झांसा देकर बनाए संबंध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो