script "कुदरत" ने कुदरत के साथ कर दिया खेल, शादी के दस दिन बाद ही नवेली दुल्हन का कारनामा, पति अब लगा रहा है थाने से गुहार | deoria news, wife dodge her newly husband | Patrika News

"कुदरत" ने कुदरत के साथ कर दिया खेल, शादी के दस दिन बाद ही नवेली दुल्हन का कारनामा, पति अब लगा रहा है थाने से गुहार

locationदेवरियाPublished: Nov 27, 2023 02:29:31 pm

Submitted by:

anoop shukla

पति का आरोप है कि उसकी पत्नी करीब ढाई लाख रुपए के गहने और साठ हजार रुपए कैश लेकर फरार हो गई है। काफी तलाश के बाद जब उसका कहीं पता नहीं लगा तो पति ने पुलिस को तहरीर दी है।

crime
देवरिया । जिले में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां शादी के दस दिन बाद ही दुल्हन लाखों रुपए और गहने लेकर फरार हो गई। क्षेत्र में इस घटना की काफी चर्चा फैली है। लाचार पति अब थाने से गुहार लगा रहा है।
9 नवंबर को हुआ था कुदरत का निकाह

मामला देवरिया की लार नगर पंचायत क्षेत्र के कोइरी टोला वार्ड का है। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी करीब ढाई लाख रुपए के गहने और साठ हजार रुपए कैश लेकर फरार हो गई है। काफी तलाश के बाद जब उसका कहीं पता नहीं लगा तो पति ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।लार कस्बे के कोईरी टोला वार्ड के रहने वाले कुदरत अली पुत्र शब्बीर अहमद ने लार पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि नौ नवंबर को उनकी शादी बरहज थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी।
20 को गया था काशी, रात में आया तो पत्नी थी गायब

पिछले 20 नवम्बर को उन्हें किसी काम से वाराणसी जाना पड़ा। कुदरत रात में लगभग एक बजे घर लौटे। घर पहुंचने पर जब वह अंदर घुसे और पत्नी को आवाज दी तो काफी देर तक कोई रिस्पांस नही मिला। इस पर वह परिवार के अन्य लोगों को जगाए तो सन्न रह गए। पत्नी घर में मौजूद नहीं थी। ब्रीफकेस वैगरह भी खुला हुआ था। बाद में पता चला की घर से लगभग ढ़ाई लाख के आभूषण और साठ हजार रुपया नगदी गायब है ।
काफी तलाश के बाद भी नही मिली पत्नी

इसके बाद परिवार के लोग काफी तलाश किए तो कहीं कोई सुराग नहीं मिला।पूरा परिवार तलाश में जुट गया। काफी तलाश करने के बाद उन्होंने अपनी ससुराल में पता कराया तो वहां भी लोग कुछ नही बता पाए।थक हार कर कुदरत अली ने अपनी पत्नी के खिलाफ नामजद तहरीर दी। इस बारे में लार थाने के प्रभारी निरीक्षक कपिलदेव चौधरी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। उम्मीद है बहुत जल्द गायब महिला का पता लगा लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो