scriptlightning strike : देवरिया में बड़ा हादसा…आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की हुई मौत, सात लोग झुलसे | Patrika News
देवरिया

lightning strike : देवरिया में बड़ा हादसा…आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की हुई मौत, सात लोग झुलसे

रविवार की दोपहर में बरसात के दौरान दो गांवों में बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच युवक झुलस गए। उनका मेडिकल कालेज में इलाज चल जा रहा है।मौत की खबर से मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया।

देवरियाJun 30, 2024 / 06:27 pm

anoop shukla

जिले में एक बड़ा हादसा हो गया, यहां आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं बिजली की चपेट में आकर 7 लोग झुलस गए। सभी घायलों को देवरहा बाबा स्वायत्तशासी मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज जारी है। जिले के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में शिव मंदिर पर आकाशीय बिजली गिरने से शिव मंदिर के पुजारी राधेश्याम गिरी की मौत हो गई।वहीं रानी घाट गांव में खेत में काम कर रहे एक किसान की आकाशीय बिजली के चपेट में आकर मौत हो गई।
मंदिर और खेत में गिरी बिजली, दो मरे

स्थानीय लोगों ने बताया कि बारिश से बचने के लिए गोपालपुर स्थित शिव मंदिर में सभी लोग छुपे थे। तभी अचानक आकाशीय बिजली मंदिर पर गिर गई। इसकी चपेट में आकर पुजारी राधेश्याम गिरी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अन्य सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए गए।सभी घायलों का इलाज देवरहा बाबा स्वायत्तशासी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।वहीं रानी घाट स्थित खेत में धान की रोपाई कर रहे किसान राजनाथ कुशवाहा की बिजली गिरने से मौत हो गई। सदर कोतवाल वेद प्रकाश शर्मा ने बताया आकाशीय बिजली गिरने से पुजारी और किसान की मौत हुई है। सात लोग घायल हुए हैं, जिनका इलाज मेडिकल कॉलेज में हो रहा है।

Hindi News/ Deoria / lightning strike : देवरिया में बड़ा हादसा…आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की हुई मौत, सात लोग झुलसे

ट्रेंडिंग वीडियो