scriptदेवरिया में सपा सांसद राम भुआल निषाद गिरफ्तार…बोले लाशों की राजनीति करते हैं संजय निषाद | Patrika News
देवरिया

देवरिया में सपा सांसद राम भुआल निषाद गिरफ्तार…बोले लाशों की राजनीति करते हैं संजय निषाद

देवरिया में रविवार को सपा सांसद राम भुआल निषाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सपा सांसद बीते दिनो हुये युवक की हत्या पर उसके परिवार से मिलने जा रहे थे। बता दें की इस युवक की हत्या का आरोप ग्राम प्रधान एवम अन्य लोगों पर है।

देवरियाJun 23, 2024 / 04:45 pm

anoop shukla

रुद्रपुर के विठ्ठलपुर गांव में मृतक दीपू निषाद के परिवार से मिलने जा रहे सुल्तानपुर के सांसद रामभुआल निषाद समेत सपा नेताओं के प्रतिनिधि मंडल को पुलिस ने रुद्रपुर में हिरासत में ले लिया गया। दुग्धेश्वर नाथ मंदिर के समीप पुलिस ने बैरिकेटिंग कर सपा नेताओं को विठ्ठलपुर गांव जाने से रोक दिया। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने शासन प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।
रविवार को सपा सांसद रामभुवाल निषाद, पूर्व विधायक मोहसिन खान, जिलाध्यक्ष व्यास यादव समेत सैकड़ों सपाई विठ्ठलुपर गांव जाने के लिए दुग्धेश्वरनाथ मंदिर के निकट पूर्व जिला पंचायत सदस्य सिंकदर यादव के आवास पर जुटे। सपा नेताओं का हुजूम निकला तो पुलिस ने भारी पुलिस फोर्स के साथ रोक लिया।
एसडीएम रत्नेश तिवारी, अपर पुलिस अधीक्षक दीपेन्द्रनाथ चौधरी, सीओ अंशुमन श्रीवास्तव ने गांव के माहौल को लेकर विठ्ठलपुर नहीं जाने को कहा। सपा नेता गांव में जाने की मांग करने लगे। जिस पर पुलिस ने सांसद समेत सपाईयों को हिरासत में लेकर देवरिया चली आई।
सांसद ने कहा कि कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय निषाद बहुत पहले से लाश की राजनीति करते चले आ रहे हैं। पीड़ित परिवार को आर्थिक और कानूनी मदद देने के बजाय गांव में क्लेश बढ़ा कर क्षेत्र का माहौल खराब कर दिए। दो परिवारों के बीच के झगड़े को जातीय संघर्ष देने की राजनीति की जा रही है।
पीड़ित परिवार को घटना के मुताबिक कानून का समर्थन नहीं मिला। मंत्री को राजनीति करने के बजाय पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देनी चाहिए। हम पीड़ित परिवार से मिलकर आर्थिक सहायता देना चाहते हैं। लेकिन, प्रशासन हमें पीड़ित की मदद करने से रोक रहा है। पीड़ित परिवार की बात को सपा सुप्रीमो तक पहुंचाया जाएगा। सपाइयों ने प्रशासन पर उन्हे गांव में साजिश के तहत जाने से रोकने का आरोप लगाया।

Hindi News/ Deoria / देवरिया में सपा सांसद राम भुआल निषाद गिरफ्तार…बोले लाशों की राजनीति करते हैं संजय निषाद

ट्रेंडिंग वीडियो