scriptसीएम योगी की सभा में क्यों नाराज हो गए पूर्व सांसद…जानें फिर कैसे बनी बात | Patrika News
देवरिया

सीएम योगी की सभा में क्यों नाराज हो गए पूर्व सांसद…जानें फिर कैसे बनी बात

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और देवरिया के सांसद डॉ. रमापति राम त्रिपाठी मंच पर पहुंचे। मगर रमापति राम त्रिपाठी के लिए आगे की कोई कुर्सी खाली नहीं थी। वह सीट खाली थी। मुख्यमंत्री योगी की जनसभा में बीजेपी सांसद डॉ रमापति त्रिपाठी को उनके राजनीतिक कद के मुताबिक मंच पर कुर्सी नहीं मिली तो वह नाराज हो गए और मंच से नीचे उतरने लगे।

देवरियाMay 25, 2024 / 09:24 am

anoop shukla

शुक्रवार को जिले के गढ़रामपुर में आयोजित योगी आदित्यनाथ की सभा में मंच पर चढ़ते ही निवर्तमान सांसद डॉ. रमापति राम त्रिपाठी नाराज हो गए. मंच पर चढ़ने के बाद रमापति राम त्रिपाठी को कुर्सी नहीं दी गई, जिससे रमापति राम नाराज होकर मंच से नीचे उतरने लगे।
उनको वापस लौटता देख कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, लोकसभा उम्मीदवार शशांक मणि, विधायक सुरेंद्र चौरसिया समेत मंच पर उपस्थित अन्य नेताओं ने किसी तरह मान-मनौव्वल कर रमापति राम त्रिपाठी को वापस लौटाया। हाथ पकड़कर उनको सामने कुर्सी पर बिठाया।
हम आपको बताते चले कि डॉ.रमापति राम बीजेपी के संस्थापक सदस्यों में से एक है। वह पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं। यह वाकया उस समय हुआ जब गढ़रामपुर कस्बे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा आयोजित थी।सभा के लिए शानदार मंच लगाया गया था।योगी जी के आने से पहले देवरिया सदर के विधायक शलभ मणि सभा को संबोधित कर रहे थे।
इसी बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता और देवरिया के सांसद रहे डॉ. रमापति राम त्रिपाठी मंच पर पहुंचे लेकिन उनके राजनीतिक कद के मुताबिक कुर्सी नहीं दी गई।अपना अपमान समझकर रमापति राम त्रिपाठी गुस्सा हो गए और मंच से वापस लौटने लगे। उनको वापस लौटता देख कर शशांक मणि आगे बढ़े और उनकी मन्नौव्वल करने लगे।बाद में सूर्य प्रताप शाही, सुरेंद्र चौरसिया समेत मंच पर उपस्थित अन्य नेताओं ने भी उनकी मनुहार की। काफी चिरौरी करने के बाद रमापति राम त्रिपाठी वापस लौटे और मंच पर बैठे त्रिपाठी के बैठने के बाद नेताओं ने राहत की सांस ली।

Hindi News/ Deoria / सीएम योगी की सभा में क्यों नाराज हो गए पूर्व सांसद…जानें फिर कैसे बनी बात

ट्रेंडिंग वीडियो