script ये है कलयुगी बेटा जिसने वृद्ध पिता को ही घर से भगा दिया | The son threw his father out of the house | Patrika News

ये है कलयुगी बेटा जिसने वृद्ध पिता को ही घर से भगा दिया

locationदेवासPublished: Dec 01, 2023 09:35:24 pm

Submitted by:

amit mandloi

रिपोर्ट के बाद बीएनपी थाने में प्रकरण दर्ज

ये है कलयुगी बेटा जिसने वृद्ध पिता को ही घर से भगा दिया
ये है कलयुगी बेटा जिसने वृद्ध पिता को ही घर से भगा दिया
देवास.

वृद्ध पिता को घर से बेदखल करने वाले बेटे के खिलाफ बीएनपी पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

दरअसल कैलाश ठाकुर का घर आवास नगर में है। वे एक साल से छोटे बेटे धीरज के साथ ग्राम खोखरिया में रह रहे थे। बीते दिनों जब वे अपने देवास स्थित मकान पर पहुंचे तो बडे बेटे वीरेंद्र ठाकुर, बहू हेमलता और पोतों ने घर से बेदखल कर दिया। इसके बाद वृद्ध बीएनपी थाने पहुंचे। जहां पर टीआइ अमित सोलंकी ने बेटों को समझाने की कोशिश की। टीआइ अमित सोलंकी ने बताया कि वृद्ध कैलाश ठाकुर की रिपोर्ट पर बेटे वीरेंद्र के खिलाफ प्रकरण कायम कर लिया है।

नवविवाहिता की कुएं में डूबने से मौत
खातेगांव.

गुरुवार सुबह सुकेडी.भंवरास के बीच एक खेत बने कुएं में डूबने से 20 वर्षीया नवविवाहिता की मौत हो गई।
परिजनों ने पुलिस को सूचित किया। मृतिका के पति कालूराम बारेला ने पुलिस को बताया कि मेरे माता.पिता कई वर्षों से ग्राम नांदी में राजेश खोजा जाट के यहां रहकर मजदूरी करते हैं। बारेला भी नांदी में रहता है। उसने बताया कि चार-पांच महीने पहले उसका विवाह ललिता के साथ ह ुआ था। दोनों खेत में मजदूरी का काम करते है। बुधवार रात करीब 8 बजे पत्नी ने खाना बनाया। जिसके बाद हम दोनो खाना खाकर टापरी के उपर मचान सो गए। सुबह करीब 5 बजे मेरी नींद खुली तो मैंने देखा कि मेरी पत्नी मचान पर नही है। बाद में बारेला पत्नी का इंतजार करता रहा। तो मैने सोचा वह शौच करने गई होगी तो मैंने मचान से उतर कर नीचे आग जलाई और वही बैठ कर मेरी पत्नि ललिता का इंतजार करने लगा। काफी देर इंतजार करने बाद नहीं आई तो भाई छोटू को बुलाया। ललिता की तलाश आसपास खेतों में एवं नाले कुएं में की। बाद में ललिता कुएं में नजर आ ई। ललिता को बचाने के लिए छोटू कुएं में उतरा। ललिता को कुएं से बाहर निकालकर अस्पताल ले गए। अस्पताल में ललिता को मृत घोषित कर दि या।

ट्रेंडिंग वीडियो