script जंगल गए पति-पत्नी और भाभी पर भालू ने किया हमला, फिर जो हुआ.. दहशत में आए लोग | Bear attack in Dhamtari: Woman and man injured | Patrika News

जंगल गए पति-पत्नी और भाभी पर भालू ने किया हमला, फिर जो हुआ.. दहशत में आए लोग

locationधमतरीPublished: Dec 12, 2023 02:37:14 pm

Bear attack in Dhamtari : सुनीत कमार अपनी पत्नी कामिन बाई और भाभी जानकी बाई के साथ जंगल माहुल पत्ता तोड़ने के लिए गया था। पत्ता तोड़ते-तोड़ते तीनों जंगल में अंदर तक प्रवेश कर गए। इस बीच...

bear_attack.jpg
CG Bear Attack : जंगल में माहुल पत्ता तोड़ने गए युवक सुनीत पर मादा भालू ने हमला कर दिया। इससे उसके चेहरे में गंभीर रूप से चोटें आई है। उसकी पत्नी और भाभी ने किसी तरह पेड़ में चढ़कर भालू का ध्यान भटकाया, जिसके बाद भालू अपने दो बच्चों के साथ घने जंगल की ओर भाग निकला।
यह भी पढ़ें

Ration Card से कट जाएगा 2 लाख 74 हजार लोगों का नाम, नए नियम के तहत होगा ये काम, जानिए अभी



मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कोटाभर्री निवासी सुनीत कमार अपनी पत्नी कामिन बाई और भाभी जानकी बाई के साथ जंगल माहुल पत्ता तोड़ने के लिए गया था। पत्ता तोड़ते-तोड़ते तीनों जंगल में अंदर तक प्रवेश कर गए। इस बीच अचानक एक मादा भालू अपने दो बच्चों के साथ पहुंचा और युवक सुनीत कमार पर हमला कर दिया। भालू के हमले से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका चेहरा बुरी तरह से जख्मी हो गया। उसकी पत्नी और भाभी ने बीच-बचाव के लिए काफी प्रयास किया, फिर भी भालू नहीं भागा।
यह भी पढ़ें

CM विष्णु देव साय की मां बोलीं- मेरा बेटा बचपन से विनम्र, मिलनसार और सबसे अच्छा व्यवहार करने वाला है



दोनों महिलाएं एक पेड़ में चढ़कर जोर-जोर से शोर मचाने लगी। शोर-शराबा सुनेकर भालू सुनीत को छोड़कर महिलाओं पर हमला करने के लिए दौड़ा और पेड़ में चढ़ने का प्रयास किया। ऐसे मेें सूनीत की पत्नी और भाभी जोर-जोर से पेड़ को हिलाने लगी, जिससे भालू पेड़ से धड़ाम से गिर गयाऔर अपने दो बच्चों के साथ वहां से भाग निकला। भालू के जाने के बाद दोनों महिलाएं पेड़ से उतरी और सुनीत को लेकर जंगल से बाहर निकले। सूचना पाकर वन अमला भी मौके पर पहुंचा। घायल सुनीत को सिविल अस्पताल नगरी लाया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए धमतरी जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां उसका उपचार जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो