scriptछत्तीसगढ़ चुनाव: जनता को रिझाने सभी पार्टियों के स्टार प्रचारकों ने झोंकी ताकत | Chhattisgarh Election: star campaigners are doing their best for polls | Patrika News
धमतरी

छत्तीसगढ़ चुनाव: जनता को रिझाने सभी पार्टियों के स्टार प्रचारकों ने झोंकी ताकत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव करीब आते ही भाजपा-कांग्रेस समेत अन्य राजनैतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है

धमतरीNov 14, 2018 / 11:02 am

Deepak Sahu

Congress and BJP

छत्तीसगढ़ चुनाव: जनता को रिझाने सभी पार्टियों के स्टार प्रचारकों ने झोंकी ताकत

धमतरी. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव करीब आते ही भाजपा-कांग्रेस समेत अन्य राजनैतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। स्टार प्रचारकों के माध्यम से मतदाताओं को रिझाने का प्रयास किया जा रहा है। इस कड़ी में 14 नवंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ कुरूद में सभा लेकर मतदाताओं को साधने का प्रयास करेंगे।

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में चुनावी तापमान बढ़ गया है। 20 नवंबर को होने वाले चुनाव के मद्देनजर प्रत्याशी अपनी जीत सुनिश्चित करने प्रचार-प्रसार का सहारा ले रहे हैं। मुख्य प्रतिद्वंदी पार्टी भाजपा और कांग्रेस अपने स्टार प्रचारकों का उपयोग कर रही है।बता दें कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री डॉ रमनसिंह ने एकलव्य खेल मैदान में सभा लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं को रिचार्ज किया। फिल्म अभिनेता और उत्तर प्रदेश के कांग्रेसाध्यक्ष राज बब्बर भी 11 नवंबर को आमदी में एक सभा लेकर कांग्रेस के पक्ष में प्रचार कर चुके हैं।

आप पार्टी से उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और मंत्री गोपाल राय भी अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाकर जा चुके हैं। सूत्रों के अनुसार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस के नवजोतसिंह सिद्धू चुनाव प्रचार में यहां आएंगे। वैसे राहुल गांधी की सभा कराने के लिए भी प्रयास किया जा रहा है उधर कार्यक्रम को सफल बनाने व्यापक तैयारी की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो