scriptChhattisgarh News: जीजा के घर आए युवक की दर्दनाक मौत, महानदी में मिली लाश…परिजनों में छाया मातम | Chhattisgarh News: Youth dies due to drowning in Mahanadi | Patrika News
धमतरी

Chhattisgarh News: जीजा के घर आए युवक की दर्दनाक मौत, महानदी में मिली लाश…परिजनों में छाया मातम

Chhattisgarh News: धमतरी मरादेव के ईंट भट्ठा में काम करने के लिए अपने जीजा के घर आए युवक की महानदी में लाश मिली है।

धमतरीMay 26, 2024 / 03:01 pm

Khyati Parihar

Chhattisgarh News
Chhattisgarh News: धमतरी मरादेव के ईंट भट्ठा में काम करने के लिए अपने जीजा के घर आए युवक की महानदी में लाश मिली है। वह दो दिनों से घर से लापता था। रूद्री पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।
शनिवार को रूद्री थानांतर्गत ग्राम मरादेव (गंगरेल) गांव के पीछे महानदी में एक युवक की लाश मिली है। गांव के मछुआरों की नजर पड़ने पर तत्काल इसकी सूचना रूद्री पुलिस को दी। पुलिस और नगरसेना की मदद से लाश को बाहर निकाला। इसके बाद मृतक की शिनाख्त अनिल ढीमर (35) के रूप में हुई।
यह भी पढ़ें

CG Father sacrifice son: पिता ने दी 4 वर्षीय बेटे की बलि! पहले मुर्गे को धारदार हथियार से काटा, फिर मासूम का रेत दिया गला

थाना प्रभारी विंकेश्वरी पिंदे ने बताया कि मृतक अनिल ढीमर मूलत: कांकेर जिले के ग्राम हाराडूला का रहने वाला था। वह ग्राम मरादेव में अपने जीजा के घर आया था। यहां ईंट भट्ठा में वह काम करता था। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया डूबने से उसकी मौत होना प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए चीरघर भिजवा दिया।

Hindi News/ Dhamtari / Chhattisgarh News: जीजा के घर आए युवक की दर्दनाक मौत, महानदी में मिली लाश…परिजनों में छाया मातम

ट्रेंडिंग वीडियो