scriptDhamtari Crime News: CG फिल्म देखने गए युवकों के बीच चाकूबाजी, 7 लोगों ने मिलकर दो भाइयों को जमकर मारा…मचा भगदड़ | Dhamtari Crime News: 7 people together stabbed two brothers | Patrika News
धमतरी

Dhamtari Crime News: CG फिल्म देखने गए युवकों के बीच चाकूबाजी, 7 लोगों ने मिलकर दो भाइयों को जमकर मारा…मचा भगदड़

Dhamtari Crime News: रविवार को शहर के देवश्री टॉकीज में चाकूबाजी की घटना हुई। 5 से 7 युवकों ने मिलकर गांव के 2 भाइयों को जमकर पीटते हुए चाकू से वार कर दिया।

धमतरीJul 09, 2024 / 06:44 am

Khyati Parihar

Dhamtari Crime News
Dhamtari Crime News: धमतरी में चाकूबाजी की घटना नहीं थम रही। रविवार को शहर के देवश्री टॉकीज में चाकूबाजी की घटना हुई। 5 से 7 युवकों ने मिलकर गांव के 2 भाइयों को जमकर पीटते हुए चाकू से वार कर दिया। देवश्री टॉकीज में छत्तीसगढ़ी फिल्म हंडा लगी है। टॉकीज हाउसफुल चल रहा है। रविवार दोपहर अचानक यहां मारपीट की घटना हो गई। घटना की किसी ने वीडियो बना दी।
वीडियो में कुछ युवक ग्राम बोडरा संबलपुर से आये विवेक साहू, डोमेन्द्र साहू को मारते दिख रहे। लाठी सहित लात-घुसे से ताबड़तोड़ मारपीट कर रहे। घटना में विवेक को चाकू भी लगी है। रिश्ते में दोनों सगे भाई हैं। दोनों घायलों को रक्तदान एम्बुलेंस से जिला अस्पताल उपचार के लिए लाया गया। जहाँ से विवेक को बठेना अस्पताल रेफ र किया गया।
Dhamtari Crime News

Dhamtari Crime News: बीती रात भी हुई मारपीट

टॉकीज में बीती रात कुछ लोगों के बीच मारपीट हुई थी। धक्का.-मुक्की की बात को लेकर विवाद हुआ। जो मारपीट में बदल गया था। इस दौरान एक युवक ने फायर इंस्टीगेटर को लीक कर दिया। टॉकीज धुंआ धुंआ हो गया था।
टॉकीज में मारपीट और चाकूबाजी को लेकर कुछ युवकों को हिरासत में लिए हैं। प्रार्थी हॉस्पिटल में हैं, इसलिए रिपोर्ट नहीं हो पाया है। स्टाफ को रिपोर्ट के लिए अस्पताल भेजे हैं। पूछताछ जारी है।

Hindi News/ Dhamtari / Dhamtari Crime News: CG फिल्म देखने गए युवकों के बीच चाकूबाजी, 7 लोगों ने मिलकर दो भाइयों को जमकर मारा…मचा भगदड़

ट्रेंडिंग वीडियो