scriptहेड कांस्टेबल ने चौकी में खुद को मारी गोली, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत | head constable shot himself died in hospital | Patrika News

हेड कांस्टेबल ने चौकी में खुद को मारी गोली, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

locationधारPublished: Jan 06, 2021 10:29:33 pm

Submitted by:

Faiz

हेड कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, उपचार के दौरान मौत।

news

हेड कांस्टेबल चौकी में खुद को मारी गोली, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

धार/ मध्य प्रदेश के धार जिले की निसरपुर पुलिस चौकी में पदस्थ हेड कांस्टेबल ने बुधवार को अपनी ही पदस्थ पुलिस चौकी में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। घटना के तुरंत बाद उन्हें अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उइम्होंने दम तोड़ दिया। फिलहाल, कांस्टेबल की आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

 

पढ़ें ये खास खबर- इसी हफ्ते से मध्य प्रदेश में लगना शुरु हो सकता है टीका, पहले फेज में मिल रहे हैं 9 लाख डोज


गोली चलने की आवाज सुनकर मालखाने पहुंचे साथी पुलिसकर्मी

शहर के निसरपुर चौकी में हेड कांस्टेबल के पद पर पदस्थ 55 वर्षीय राजकुमार रघुवंशी बुधवार सुबह करीब सात बजे दूसरे पुलिसकर्मियों के साथ अलाव सेंक रहे थे। उनका परिवार भी चौकी परिसर में ही रहता है। साथी पुलिसकर्मियों के मुताबिक, इस दौरान वो चौकी के मालखाने में गए थे, जहां से अचानक गोली चलने की आवाज आई, अन्य पुलिस कर्मियों ने मालखाने में जाकर देखा, तो वहां घायल अवस्था में राजकुमार रघुवंशी खून से लथपथ जमीन पर पड़े थे। उन्होंने खुद के सीने में गोली मार ली।

 

पढ़ें ये खास खबर- कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बाबा ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, शिकायत करने पर दी बलि चढ़ाने की धमकी


शुरु की गई मामले की जांच

थाने में पदस्थ साथी पुलिसकर्मी उन्हें तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल बड़वानी रैफर कर दिया गया। यहां उपचार के दौरान कांस्टेबल रघुवंशी की मौत हो गई। सूचना मिलने पर धार एसपी आदित्य प्रताप सिंह और कुक्षी एसडीओपी, थाना प्रभारी कमलसिंह गेहलोद मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

 

ATM मशीन काटकर चुरा रहे थे रुपये, एन वक्त पर पहुंची पुलिस, फिर क्या हुआ देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yieu8
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो