scriptकोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बाबा ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, शिकायत करने पर दी बलि चढ़ाने की धमकी | baba raped women threatened to sacrifice if she complaint | Patrika News

कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बाबा ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, शिकायत करने पर दी बलि चढ़ाने की धमकी

locationइंदौरPublished: Jan 06, 2021 09:13:04 pm

Submitted by:

Faiz

दुष्कर्म के बाद बोला दरिंदा बाबा, ‘किसी को बताया तो बच्चों की बलि चढ़ा दूंगा।’

news

कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बाबा ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, शिकायत करने पर दी बलि चढ़ाने की धमकी

इंदौर/ मध्य प्रदेश की आर्थिक नगरी इंदौर में महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के मुताबिक, आरोपी बाबा है, जिसने पति और बच्चों को मारने की धमकी देते हुए कई बार उसका शोषण किया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- मध्य प्रदेश के इस शहर को केबल कार की सौगात, ट्राफिक व्यवस्था सुधारने के लिये सीएम शिवराज ने दी सहमति


कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया दुष्कर्म

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने बताया कि, पीड़िता का पति लंबे समय से लकवा ग्रस्त है। जिसका उपचार किये जाने के बावजूद कोई खास बदलाव नहीं आ रहा है। इसी दोरान महिला को किसी ने इलाज के लिये बाबा का पता बताया। पीड़ित महिला पति के ठीह हो जाने की आस में बाबा के यहां पहुंच गई। तो बाबा ने महिला को अपनी बातों में उलझा कर हवन कराने को कहा। हवन के लिये राजी हुई महिला अकेले में ले जाकर बाबा ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

 

पढ़ें ये खास खबर- राजस्थान के बाद एमपी में भी बढ़ रहा बर्ड फ्लू का खतरा, यहां भी मर रहे कई कौवे और कबूतर, जांच टीम अलर्ट


बच्चों की बलि चढ़ाने की धमकी देकर कई बार किया दुष्कर्म

पुलिस के मुताबिक, दुष्कर्म के बाद बाबा ने महिला को धमकी देते हुए कहा कि, अगर उसने किसी को इस बारे में बताया या पुलिस में शिकायत की तो उसके पति को और बीमार करने और बच्चों की बलि चढ़ाने की धमकी दी। इसपर खामोश हुई महिला को इसी तरह की धमकी देते हुए बाबा ने अपने घर बुलाकर कई बार उसके साथ शारीरिक शोषण किया। बाबा की धमकियों से शोषण से परेशान महिला ने हर चीज से हार मानते हुए आखिरकार पुलिस के पास पहुंचकर बाबा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

 

पढ़ें ये खास खबर- ATM मशीन तोड़कर चुरा रहे थे रुपये, पुलिस ने रंगे हाथों दबोचकर किया ये हाल


ये है पूरा मामला

घटना शहर के द्वारकापुरी थाना इलाके की है। पुलिस के अनुसार, प्रजापत नगर में रहने वाली 32 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर बाबा कपाली उर्फ निर्मल निवासी पालदा के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं के अनुसार केस दर्ज किया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि, उसके पति को लकवा था और बाबा द्वारा इलाज करने की जानकारी मिलने पर वह बाबा कपाली के पास गई, तो आरोपी ने उसके पति का इलाज किया, जिससे कुछ फायदा हुआ। तो महिला बाबा पर विश्वास करने लगी। इस पर आरोपी ने अकेले कमरे मे ले गया और कोल्डड्रिंक मे कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया व उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ उसे धमकाया कि अगर ये बात किसी को बताई तो वो उसके पति को और ज्यादा बीमार कर देगा और उसके बच्चों की बलि चढ़ा देगा।

बाबा की धमकियों से पीड़िता ने यह बात किसी को नहीं बताई। इसका फायदा उठाकर बाबा आए दिन उसके घर जाकर शारीरिक शोषण करने लगा। बार-बार की उसकी धमकियों और शारीरिक शोषण से तंग आकर पीड़िता ने यह बात अपने परिजनों को बताई और बुधवार देर रात थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया। मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yieu8
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो