scriptसोमवार जलेगी होली- ये उपाय रातों रात कर देगा हर कामना पूरी | Holi 2020 : Holika Dahan ki Rat dhan prapti ke achuk upay | Patrika News

सोमवार जलेगी होली- ये उपाय रातों रात कर देगा हर कामना पूरी

locationभोपालPublished: Mar 07, 2020 11:47:26 am

Submitted by:

Shyam

सोमवार जलेगी होली- ये उपाय रातों रात कर देगा हर कामना पूरी

सोमवार जलेगी होली- रात का ये उपाय रातों रात कर देगा हर कामना पूरी

सोमवार जलेगी होली- रात का ये उपाय रातों रात कर देगा हर कामना पूरी

इस साल 2020 में होलिका दहन 9 मार्च दिन सोमवार को होगा एवं रंग होली 10 मार्च दिन मंगलवार खेली जायेगी। इस होली पर सदियों बाद रवि योग बना है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर होली के दिन यह महायोग बने तो ये छोटे से उपाय जरूर करना चाहिए। इन उपायों से उपायकर्ता की अनेक कामनाएं पूरी हो जाती है और व्यक्ति रातों रात अपने सभी सपनों को पूरा कर सकता है।

शनि देव के दंड से बचना है तो आज ही छोड़ दें ये काम, नहीं तो…

होलिका दहन के बाद जब होली जलकर भस्म में बदल जाये तो उसमें सो थोड़ी सी भस्म के ये 5 उपाय करने से मनचाही मनोकामना पूरी हो जाती है।

1- होली दहन के दूसरे दिन होली की राख को घर लाकर उसमें थोडी सी राई और खड़ा नमक मिलाकर किसी बर्तन में रख लें । अब बर्तन घर में किसी पवित्र व सुरक्षित स्थान पर रख दें । इस उपाय से बुरे समय से मुक्ति मिल जाती है और व्यक्ति कुछ ही दिनों में बन सकता हैं धनवान।

दिनों दिन बढ़ता रहेगा बैंक बैलेंस, हर रोज घर में कर लें ये काम

2- अगर आप या आपके घर पर किसी भी तरह की नकारात्मक ऊर्जा हावी है तो होली की राख को ताबीज में बांधकर पहनने से उसके ऊपर बुरी आत्माओं का साया नहीं रहता और किसी भी तरह के टोने-टोटके का असर भी नहीं होता।

3- अगर किसी की कुंडली में ग्रह दोष है तो होली की राख को जल में मिलाकर शिवलिंग पर चढ़ाना चाहिए। इस उपाय से ग्रह दोष समाप्त हो जाता है।

अगर आपके आसपास है गाय तो 11 दिन कर लें यह सर्व कामना पूर्ति अचूक उपाय

5- होली की रात को हनुमान चालीसा का पाठ करें। इसके बाद लगातार 40 दिनों तक रोज एक बार हनुमान चालीसा का पाठ करें। इस उपाय से हनुमानजी भक्त की सभी परेशानियां दूर कर देते हैं।

***********

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो