script

शनिवार शाम को एक बार जरूर करें ये काम- लेकिन किसी से कहना नहीं..

locationभोपालPublished: Jan 19, 2019 11:29:27 am

Submitted by:

Shyam Shyam Kishor

शनिवार शाम को एक बार जरूर करें ये काम- लेकिन किसी से कहना नहीं..

shanivar ke upay

शनिवार शाम को एक बार जरूर करें ये काम- लेकिन किसी से कहना नहीं..

अगर गाड़ी, बंगला और लग्जरी जीवन जीने की चाहत हो तो शनिवार को शाम के समय इस एक काम को जरूर कर लें, पर ध्यान रखे इस उपाय को करने के बाद किसी को भी बताना नहीं हैं नहीं तो इसका प्रभाव तुरंत खत्म हो जायेगा । शायद आपने अमीर बनने के लिए अनेक टोटके और उपाय जरूर किये होंगे लेकिन इतना शक्तिशाली उपाय कभी नहीं किया होगा । शनिवार का शनि देव का दिन माना जाता है, और शनि देव की कृपा पाने के लिए व्यक्ति अनेक प्रकार के टोने टोटके, उपाय करता है लेकिन कभी सफलता मिलती हैं तो कभी नहीं । अगर वाकई लग्जरी लाईफ का आनंद लेना हैं तो इस उपाय को एक बार जरूर करें ।

 

1- शनिवार के दिन शाम के समय काले घोड़े की नाल या फिर बहुत पुरानी काले रंग की नाव की कील से बनी लोहे की अंगूठी बनाकर सीधे हाथ की मध्यमा उंगली में हनुमान जी के मंदिर में जाकर हनुमान जी के चरणों का सिंदूर उस पर लगाने के बाद 7 बार हनुमान चालीसा का पाठ करके अंगुठी का पहन लें । इस उपाय के बाद शनि से संबधित सभी तरह के दोषों से राहत मिलेगी ।

 

2- शनि की कृपा पाने के लिए शनिवार के दिन सूर्यास्त के समय शनि मंदिर में थोड़े से काले तिल, आटा, शक्कर इन तीनों चीजों को लेकर जाये । वहां इन सभी को शनि देव के सामने रखकर धन प्राप्ति की कामना से शनि देव के बीज मंत्र का 108 बार जप करें । जप पूरा होने के बाद सभी सामग्रियों साथ में लेकर पीपल के पेड़ के पास जाकर पीपल के पत्तों पर रख दें । ध्यान रखे इस कार्य को करते हुये कोई भी आपको देखें नहीं और ना ही आप भी किसे कहे । इस उपाय के बाद लक्ष्मीजी आपका साथ कभी नहीं छोड़ेगी ।

 

3- शनिवार को सूर्यास्त के आधे घंटे बाद काले तिल, काला कपड़ा, कंबल, लोहे के बर्तन, काले उड़द की दाल ये सभी चीज ऐसे व्यक्ति को दान करें जो केवल भिक्षा मांगकर ही गुजारा करता हों । इतना करने के बाद घर में बनी हुई ताजी रोटी में सरसों का तेल लगाकर किसी काले कुत्ते खिला दें । इस उपाय के बाद पैसा बरसने लगेगा ।

ट्रेंडिंग वीडियो