इस तांत्रिक मंत्र की साधना से जिसे चाहे उसे वश में कर सकते हैं

इस तांत्रिक मंत्र की साधना से जिसे चाहे उसे वश में कर सकते हैं

By: Shyam

Published: 27 Jun 2018, 04:46 PM IST

तंत्र शास्त्र में ऐसे अनेक मंत्र हैं जिन्हें सिद्ध करने के बाद जिसे चाहे उसे वश में किया जा सकता हैं, साथ ही इस मंत्र की साधना बहुत ही शीघ्र फल प्रदान करने वाली होती भी होती हैं, लोना चमारी शाबर मंत्र अगर किसी साधक से सिद्ध हो जाये तो वह सब को वशीकरण करने साथ भूत-प्रेतों की बाधाओं से लोगों को पल भर में छूटकारा भी दिला सकता है, शाबर मन्त्रों में लोना चमारी की दुआई का बड़ा महत्व माना गया है, ऐसी मान्यता है कि किसी भी शाबर मंत्र को सिद्ध करते समय लोना चमारी की दुहाई देने से मंत्र अति शीघ्र सिद्ध हो जाते हैं । लोना चमारी को गुरु गोरखनाथ की शिष्या माना जाता है ।

 

लोना चमारी शाबर मंत्र साधना विधि


लोना चमारी शाबर मंत्र को किसी भी अमास्या की मध्य रात्रि, नवरात्रि, महाशिवरात्रि या दीपवाली की रात्रि में 1008 बार जपने से सिद्ध हो जाता हैं । साधना करने के लिए अपने गुरु की तस्वीर या गुरु गोरखनाथ की तस्वीर लाल रंग के कपड़े पर आसन बनाकर रखे । गुरु पूजन के बाद पत्तल पर लड्डू, एक मीठा पान, दो लौंग, दो इलाइची छोटी और सात प्रकार की मिठाई अपने सामने रखें, जप शुरू करने से पहले रक्षा मंत्र द्वारा अपने चारों तरफ एक सुरक्षा कवच बना लें । जप पूरा होने के बाद अगले दिन किसी सुनसान स्थान पर जाकर सभी सामग्री को फेंक दें, और बिना पिछे मुड़कर देखे वापस आ जायें ।

 

लोना चमारी शाबर मंत्र

 

।। ॐ नमो आदेश गुरु को
लूना चमारीन जगत की बिजुरी
मोती हेल चमके
जो “अमुक” पिंड में जान करे विजान करे
तो उस रण्डी पे फिरे
दुहाई तख़्त सुलेमान पैगंबर की
फिरे मेरी भक्ति
गुरु की शक्ति
फुरो मंत्र इश्वरोवाचा ।।

 

शाबर मंत्र द्वारा लोना चमारी को सिद्ध करने पर साधक भूत-प्रेत, जादू-टोना, डाकिनी-शाकिनी, जिन्न बाधा, तांत्रिक माया जाल, काला जादू व रक्षा करने हेतु, इन सभी कार्यों में सफलता प्राप्त कर लेता हैं ।

Shabar Mantra
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned