scriptपंच -सरपंच के लिए दाखिल हुए नामांकन, कोरोना के चलते भीड़ रही दूर | Nominations filed for Panch-Sarpanch, crowd kept away due to Corona | Patrika News
धौलपुर

पंच -सरपंच के लिए दाखिल हुए नामांकन, कोरोना के चलते भीड़ रही दूर

बाड़ी. प्रथम चरण के पंचायत चुनाव को लेकर शनिवार को बाड़ी पंचायत समिति की 35 ग्राम पंचायतों में सरपंच और पंच पद के लिए नामांकन दाखिल किए गए। सभी पंचायतों में नामांकन दाखिल करने के लिए पंचायत मुख्यालय के विद्यालय में सुबह 10 से शाम 5 बजे तक का समय रखा गया था। जिसमें उम्मीदवारों ने अपना नाम निर्देशन पत्र रिटर्निंग अधिकारी को जमा कराया।

धौलपुरSep 20, 2020 / 03:16 pm

Naresh

Nominations filed for Panch-Sarpanch, crowd kept away due to Corona

पंच -सरपंच के लिए दाखिल हुए नामांकन, कोरोना के चलते भीड़ रही दूर

पंच -सरपंच के लिए दाखिल हुए नामांकन, कोरोना के चलते भीड़ रही दूर
-उपखण्ड की 35 ग्राम पंचायतों के लिए आज होगी प्रत्याशियों की स्थिति साफ
बाड़ी. प्रथम चरण के पंचायत चुनाव को लेकर शनिवार को बाड़ी पंचायत समिति की 35 ग्राम पंचायतों में सरपंच और पंच पद के लिए नामांकन दाखिल किए गए। सभी पंचायतों में नामांकन दाखिल करने के लिए पंचायत मुख्यालय के विद्यालय में सुबह 10 से शाम 5 बजे तक का समय रखा गया था। जिसमें उम्मीदवारों ने अपना नाम निर्देशन पत्र रिटर्निंग अधिकारी को जमा कराया। बाड़ी उपखंड अधिकारी राधेश्याम मीणा ने बताया शनिवार को नाम निर्देशन पत्रों को प्रस्तुत करने के लिए सुबह 10 से 5 बजे तक का समय रखा गया। जिसमें इच्छुक अभ्यर्थियों ने अपना नाम निर्देशन पत्र भरकर रिटर्निंग अधिकारी को जमा कराया है। कहीं पर भी कोरोना के देखते हुए भीड़ एकत्रित नहीं होने दी गई। लोगों ने शांतिपूर्ण रूप से आवेदन पत्र जमा कराए है। शाम तक आवेदन पत्रों की लिस्ट तैयार हो जाएगी। इसके बाद रविवार सुबह सभी नामांकन पत्रों की संवीक्षा होगी। दोपहर 3 बजे तक नाम वापस लिया जा सकता है। इसके बाद उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह आवंटन करने के साथ अंतिम सूची प्रकाशित की जाएगी।

Home / Dholpur / पंच -सरपंच के लिए दाखिल हुए नामांकन, कोरोना के चलते भीड़ रही दूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो