scriptशिक्षकों को आठ महीने बाद भी नहीं मिला दीपावली बोनस | Teachers did not get Diwali bonus even after eight months | Patrika News
धौलपुर

शिक्षकों को आठ महीने बाद भी नहीं मिला दीपावली बोनस

dholpur, सैंपऊ ब्लॉक के अधीन संचालित राजकीय प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक विद्यालयों के तमाम शिक्षकों को मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कार्यालय की उदासीनता के चलते अभी तक दीपावली के आठ महीने बाद भी बोनस का भुगतान नहीं हुआ है।

धौलपुरJun 24, 2024 / 06:04 pm

Naresh

शिक्षकों को आठ महीने बाद भी नहीं मिला दीपावली बोनस Teachers did not get Diwali bonus even after eight months
dholpur, सैंपऊ ब्लॉक के अधीन संचालित राजकीय प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक विद्यालयों के तमाम शिक्षकों को मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कार्यालय की उदासीनता के चलते अभी तक दीपावली के आठ महीने बाद भी बोनस का भुगतान नहीं हुआ है। यही नहीं एक साल बाद भी पीड़ी मद के शिक्षकों के डीए एरियर्स का भी भुगतान नहीं किया जा रहा है।
राजस्थान पंचायती राज एवं माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश महामंत्री राजेश शर्मा ने सीबीईओ सैंपऊ को ज्ञापन भेज कर शिक्षकों के लंबित चल रहे दीपावली बोनस डीए एरियर का शीघ्र भुगतान कराने सहित शिक्षकों के फॉर्म नंबर 16 जारी करने की मांग की है। पिछले साल जनवरी से मार्च व जुलाई से अक्टूबर 2023 तथा इस साल जनवरी से फरवरी में राज्य सरकार द्वारा समय-समय पर बढ़ाए गए महंगाई भत्ते के एरियर का भुगतान के बिल पंचायत प्रसार अधिकारियों द्वारा भेजने के बाद भी सीबीईओ कार्यालय की ओर से भुगतान नहीं किया गया है। संघ के ब्लॉक अध्यक्ष जितेंद्र सिंह परमार ने मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी से उपखंड के सभी पंचायत प्रसार अधिकारियों से उनके अधीन शिक्षकों के विभिन्न लंबित चल रहे वेतन, बोनस एरियर्स की समस्याओं के प्रकरण मंगा कर दीपावली बोनस एरियर्स का शीघ्र भुगतान कराए जाने का आग्रह किया है।

Hindi News/ Dholpur / शिक्षकों को आठ महीने बाद भी नहीं मिला दीपावली बोनस

ट्रेंडिंग वीडियो