scriptखड़ी कार का एक दिन में 2 बार कटा टोल, मैसेज देख चौका मालिक | Toll of parked car deducted twice in a day, owner shocked after seeing the message | Patrika News
धौलपुर

खड़ी कार का एक दिन में 2 बार कटा टोल, मैसेज देख चौका मालिक

– कस्टमर केयर में की शिकायत, अभी तक समाधान नहीं

– आगरा और भरतपुर रोड के टोल से आया मैसेज

धौलपुरJun 27, 2024 / 06:51 pm

Naresh

खड़ी कार का एक दिन में 2 बार कटा टोल, मैसेज देख चौका मालिक Toll of parked car deducted twice in a day, owner shocked after seeing the message
– कस्टमर केयर में की शिकायत, अभी तक समाधान नहीं

– आगरा और भरतपुर रोड के टोल से आया मैसेज

धौलपुर. वाहन के बिना चले और छह दिन से एक ही जगह खड़े होने के बाद भी आपके पास टोल कटने का मैसेज आ जाए…आप सोच रहे होंगे ऐसे केसे हो सकता है। लेकिन ऐसा हुआ है। शहर के हरदेव नगर निवासी मोहित अग्रवाल की कार का एक दिन में दो दफा टोल कट गया। जबकि उनकी गाड़ी छह दिन से गैराज से बाहर नहीं निकली। टोल कटने का मैसेज देख उनके होश उड़ गए। जिस पर तुरंत संबंधित कंपनी के कस्टमर केयर में शिकायत दी लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं हुआ है। इस तरह की शिकायतें अलवर समेत कुछ और स्थानों पर भी आ चुकी है।
पीडि़त मोहित बताते हैं कि 22 जून को उनके मोबाइल पर सुबह हाइवे संख्या 44 स्थित बरैठा से कार निकलने का टोल 90 रुपए कटने का मैसेज आया। वह समझ नहीं पाए। इसके बाद रात करीब 11.30 बजे भरतपुर-जयपुर हाइवे के एक टोल से 25 रुपए कटने का मैसेज आया। यह देख वह दंग रह गए। जिस पर उन्होंने कंपनी के कस्टमर केयर में शिकायत की। कंपनी प्रतिनिधि में सात दिन में समाधान कराने का जवाब दिया है। मोहित बताते हैं कि पहले कभी इस तरह की शिकायत नहीं आई। पहली कंपनी की सेवा बंद होने पर निजी बैंक से फास्टैग बनवाया था।
पुलिस को नहीं मिली शिकायतउधर, स्थानीय पुलिस को अभी तक इस तरह की शिकायत नहीं मिली है। साइबर सेल में ऑनलाइन ठगी की शिकायत आती-रहती है लेकिन फास्टैग के जरिए राशि ठगने का मामला नहीं आया है। आशंका ये भी है कि फास्टैग स्कैन कर शातिर व्यक्ति राशि अपने वॉलेट में मंगवा रहा है। इस तरह के हाल में अलवर जिले में कई मामले सामने आए हैं। बता दें कि रेंज में गत दिनों पुलिस ने ऑपरेशन एंटी वायरस चलाया, जिसमें कई साइबर ठगों को जेल पहुंचाया जा चुका है। विशेषकर डीग जिले के मेवात इलाके में अभियान बड़े स्तर पर चलाया गया है।

Hindi News/ Dholpur / खड़ी कार का एक दिन में 2 बार कटा टोल, मैसेज देख चौका मालिक

ट्रेंडिंग वीडियो