scriptपुराना अस्पताल शुरू नहीं हुआ तो करेंगे चुनाव का बहिष्कार | Will boycott elections if old hospital is not started | Patrika News
धौलपुर

पुराना अस्पताल शुरू नहीं हुआ तो करेंगे चुनाव का बहिष्कार

धौलपुर. शहर में बाड़ी रोड मेडिकल कॉलेज संयुक्त जिला अस्पताल को पुराने जिला अस्पताल से शिफ्ट किए जाने का प्रदेश सरकार का अच्छा निर्णय रहा है। लेकिन शहर का जिला अस्पताल बंद करने का निर्णय गलत रहा है।

धौलपुरApr 07, 2024 / 07:32 pm

Naresh

Will boycott elections if old hospital is not started

पुराना अस्पताल शुरू नहीं हुआ तो करेंगे चुनाव का बहिष्कार

धौलपुर. शहर में बाड़ी रोड मेडिकल कॉलेज संयुक्त जिला अस्पताल को पुराने जिला अस्पताल से शिफ्ट किए जाने का प्रदेश सरकार का अच्छा निर्णय रहा है। लेकिन शहर का जिला अस्पताल बंद करने का निर्णय गलत रहा है। शहर के लोगों को इलाज के लिए काफी दूर तक जाना पड़ेगा। जिससे परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।
शहर में सर्व सम्मति से पूर्व चेयरमैन रीतेश शर्मा को धौलपुर संघर्ष समिति का संयोजक नियुक्त किया। मार्गदर्शक मण्डल भी नियुक्त किया है स्वेच्छा से जिन लोगों ने इस संघर्ष समिति में शामिल होकर सहयोग करना स्वीकारा है उन्हें सदस्य नियुक्त किया है। अस्पताल संघर्ष समिति के गठन का मुख्य उद्देश्य निम्न है। जिसमें सर्वप्रथम उद्देश्य धौलपुर के डॉ. मंगल सिंह सामान्य चिकित्सालय को मय और स्टाफ को यथावत रखने की मांग की है और प्रशासन के स्थानातरित करने के निर्णय को वापस लेने की मांग की है। इसके साथ ही 16 अप्रेल तक नही मानने पर संघर्ष समिति लोकसभा चुनाव में वोट न देने का वहिष्कार करने का आह्वान जनता से करेगी।
पूर्व विधायक अब्दुल सगीर ने कहा कि अस्पताल को यहां से वहां शिफ्ट कर दिया है यह गलत निर्णय रहा है। लोगों को परेशानी के बीच इलाज कराना पड़ रहा है। हरिप्रसाद गुप्ता ने बताया कि पुरान अस्पताल वहां शिफ्ट होने से शहर के लोगों को काफी दूर तक जाना पड़ता है। रामसिंह कोली ने कहा कि रात में किसी को कोई समस्या आती है तो 400 रुपए में ऑटो नए अस्पताल तक जाता है। विशम्बर दयाल शर्मा ने कहा कि नया अस्पताल बना हैं ये अच्छी बात है। लेकिन पुराना अस्पताल भी शुरू किया जाएं।
इस मौके पर समिति के सह संयोजक गौरव गर्ग, रामअवतार परमार, जयपाल गुर्जर, दुर्गासरण दुबे, नोवत लाल केन, दिनेश शर्मा, राजेश, आफताब खान, हामिद खान, रघुवीर बघेल, विनोद गर्ग, रवि यादव, सतीश यादव, प्रहलाद शर्मा, आरिफ खान, देवेन्द्र कुलश्रेस्ठ, गौरव शर्मा, श्यामू पण्डित, रिंकू शर्मा, नीरज राजपूत सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Hindi News/ Dholpur / पुराना अस्पताल शुरू नहीं हुआ तो करेंगे चुनाव का बहिष्कार

ट्रेंडिंग वीडियो