अघोषित बिजली कटौती से नाराज ग्रामीणों ने कर दिया चकाजाम, देखें वीडियो

Amaresh Singh | Publish: Jun, 16 2019 06:25:23 PM (IST) Dindori, Dindori, Madhya Pradesh, India

अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर दी समझाइश

डिंडोरी। जिले के करौंदी गांव में ग्रामीणों ने अघोषित बिजली कटौती के विरोध में जबलपुर अमरकंटक मार्ग पर चकाजाम कर दिया। ग्रामीणों में अघोषित बिजली कटौती को लेकर आक्रोश है ग्रामीणों का आरोप है कि ग्रामीण इलाकों के साथ भेदभाव किया जा रहा है भीषण गर्मी में भी उन्हें बिजली से वंचित रखा जा रहा है। ग्रामीणों के अनुसार मध्यप्रदेश में नई सरकार आने के बाद से बिजली का रोना है।

यह भी पढ़ें-तालाब को संवारने उठे सैकड़ों हाथ, मां कंकाली सेवा समिति के कार्यकर्ताओं ने किया श्रमदान, देखें वीडियो

वाहनों की कतारे सड़कों पर लग गई

लगभग पौने दो घंटे चले जाम के बाद वाहनों की कतारे सड़कों पर लग गई। यह सूचना पाकर अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे और समझाइश दी लेकिन ग्रामीण नहीं माने उन्होंने कहा कि पहले बिजली की सप्लाई चालू करवाइये। इसके बाद बिजली सप्लाई शुरू कराया और सुचारू रूप से बिजली जारी रहने का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने चकाजाम समाप्त कर दिया।

यह भी पढ़ें-FATHER,S DAY: पिता की मौत के बाद खेलने की उम्र में खाकी वर्दी के साथ बड़ी जिम्मेदारी

कर रहे हैं भेदभाव
ग्रामीणों का कहना था कि बिजली विभाग के अधिकारी गांव के साथ भेदभाव कर रहे हैं। गांव में कब बिजली आती है और कब जाती है किसी को पता तक नहीं चलता है। हालत यह है कि बिजली गुल रहने के चलते फसलों की सिंचाई तक नहीं हो पा रही है। जब से नई सरकार आई है तब से यह दिक्कत है। यह भी पढ़ें-छात्राओं के लिए होम साइंस का सपना अधूरा, कॉलेज के अभाव में प्रत्येक वर्ष हजारों छात्राएं शिक्षा से होती है वंचित

यह भी पढ़ें-सोन नदी में डूबा किशोर, देर शाम मिला शव

यह भी पढ़ें-बारिश के नजदीक आते ही जमकर हो रही रेत चोरी, माइनिंग टीम आने के पहले मिल जाती है सूचना

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned