scriptपुलिस का गुडवर्क, बिछीवाड़ा गैंगरेप मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार | Dungarpur Bichhiwara Police Good work Gangrape Case 2 Accused Arrested | Patrika News
डूंगरपुर

पुलिस का गुडवर्क, बिछीवाड़ा गैंगरेप मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

Rajasthan News : बिछीवाड़ा पुलिस का गुडवर्क। डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र निवासी एक युवती के संग गैंग रेप करने वाले 2 आरोपियों को बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

डूंगरपुरMay 14, 2024 / 02:34 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Dungarpur Bichhiwara Police Good work Gangrape Case 2 Accused Arrested

गैंगरेप में 2 आरोपी गिरफ्तार

Rajasthan News : पुलिस का गुडवर्क। एक युवती के अपहरण एवं गैंगरेप के मामले का डूंगरपुर के बिछीवाड़ा पुलिस ने खुलासा करते हुए सोमवार को 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। थानाधिकारी कैलाश सोनी ने बताया कि एक युवती ने 10 मई 2024 को थाने में रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया कि 9 मई की रात को एक कार में दो युवक सवार होकर आए और प्रार्थी को जबरन उठाकर ले गए। आरोपी प्रार्थी को एक स्कूल में ले गए और वहां उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। इसके बाद उसको कुछ दूरी पर छोड़कर भाग गए। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन के दौरान सोमवार को संचिया सडाइया फला निवासी दिनेश पुत्र धर्मा खराड़ी व संचिया नाल फला निवासी योगेश पुत्र प्रकाश वरहात को गिरफ्तार कर लिया। कार्रवाई में हैडकांस्टेबल गजराज सिंह, तुलसीराम, महेंद्र सिंह, कांस्टेबल कुलदीप, रोहित, रोशन, हेमेंद्र व महिला कांस्टेबल रीना शामिल थी। बताया जा रहा है कि पीड़िता की सगाई हो चुकी थी।

Hindi News/ Dungarpur / पुलिस का गुडवर्क, बिछीवाड़ा गैंगरेप मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो