scriptराजस्थान के मेडिकल कॉलेज में अमानवीय तरीके से ली गई रैगिंग, फूटा लोगों का गुस्सा | dungarpur medical college ragging case latest update | Patrika News
डूंगरपुर

राजस्थान के मेडिकल कॉलेज में अमानवीय तरीके से ली गई रैगिंग, फूटा लोगों का गुस्सा

Dungarpur News: स्वास्थ्य का पाया मजबूत करने के लिए जिले में खुले मेडिकल कॉलेज में गत दिनों हुई रैगिंग के मामले ने तूल पकड़ लिया है।

डूंगरपुरJun 28, 2024 / 01:16 pm

Santosh Trivedi

dungarpur ragging

डूंगरपुर. रैगिंग की घटना के विरोध में कलक्ट्रेट में एकत्रित सर्व समाजजन।

डूंगरपुर। स्वास्थ्य का पाया मजबूत करने के लिए जिले में खुले मेडिकल कॉलेज में गत दिनों हुई रैगिंग के मामले ने तूल पकड़ लिया है। एमबीबीएस प्रथम वर्ष के विद्यार्थी के अमानवीय तरीके से ली गई रैगिंग के बाद चहुंओर से बढ़ते दबाव के बाद गुरुवार को पुलिस ने पीड़ित विद्यार्थी का मेडिकल करवाते हुए रिपोर्ट तैयार कर ली है। इसके साथ ही पीड़ित छात्र के सहपाठियों के भी बयान लिए हैं।
इधर, गुरुवार सुबह सैकड़ों की तादात में सर्वसमाजजन एकत्र हुए तथा कलक्ट्रेट परिसर में जमकर नारेबाजी करते हुए तत्काल दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग रखी। सर्वसमाजजन ने कलक्टर अंकितकुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन को ज्ञापन सौंपते हुए दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई का आग्रह किया।

एसपी से की वार्ता

कलक्ट्रेट परिसर में ही पहुंची जिला पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन से भी प्रतिनिधि दल ने बात की तथा उनसे कहा कि आरोपित जिस स्थल पर प्रथम वर्ष के बच्चों को ले गए वह स्थल बहुत डरावना है। वह सोच-समझ कर विद्यार्थियों को वहां ले गए हैं। उनका इरादा बच्चों की जान को नुकसान पहुंचाने का रहा है। ऐसे में सख्त से सख्त धाराएं लगाई जाए। इस पर पुलिस अधीक्षक ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

पुलिस ने मांगी रिपोर्ट…


दोपहर बाद सदर थाना पुलिस ने एमबीबीएस विद्यार्थी प्रथम व्यास को चिकित्सालय लेकर पहुंची। यहां मेडिकल ज्यूरिस्ट ने विद्यार्थी की मेडिकल जांच की। साथ ही पुलिस ने पीड़ित विद्यार्थी के पिता से अब तक हुई स्वास्थ्य जांच एवं रिपोर्ट आदि भी मांगी है। पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है।

Hindi News/ Dungarpur / राजस्थान के मेडिकल कॉलेज में अमानवीय तरीके से ली गई रैगिंग, फूटा लोगों का गुस्सा

ट्रेंडिंग वीडियो