scriptबाड़मेर जिले के शिक्षक को डूंगरपुर में 12.17 लाख की नकदी के साथ दबोचा | REET 2021 | Patrika News

बाड़मेर जिले के शिक्षक को डूंगरपुर में 12.17 लाख की नकदी के साथ दबोचा

locationडूंगरपुरPublished: Sep 23, 2021 09:54:56 pm

Submitted by:

Harmesh Tailor

डूंगरपुर.आगामी 26 सितम्बर को होने वाली शिक्षक पात्रता परीक्षा 2021 में सेटिंग कर डमी अभ्यर्थी बिठाने की तैयारी की आशंका में पुलिस ने गुरुवार रात डूंगरपुर जिले के पीठ कस्बे में एक शिक्षक के किराए के कमरे पर दबिश दी। मौके से 12 लाख 17 हजार रुपए नकद तथा कुछ दस्तावेज बरामद हुए।

बाड़मेर जिले के शिक्षक को डूंगरपुर में 12.17 लाख की नकदी के साथ दबोचा

बाड़मेर जिले के शिक्षक को डूंगरपुर में 12.17 लाख की नकदी के साथ दबोचा

बाड़मेर जिले के शिक्षक को डूंगरपुर में १२.१७ लाख की नकदी के साथ दबोचा
रीट परीक्षा में सेटिंग की आशंका
डूंगरपुर.
आगामी 26 सितम्बर को होने वाली शिक्षक पात्रता परीक्षा 2021 में सेटिंग कर डमी अभ्यर्थी बिठाने की तैयारी की आशंका में पुलिस ने गुरुवार रात डूंगरपुर जिले के पीठ कस्बे में एक शिक्षक के किराए के कमरे पर दबिश दी। मौके से 12 लाख 17 हजार रुपए नकद तथा कुछ दस्तावेज बरामद हुए।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि रीट परीक्षा में सेटिंग के नाम पर रुपए लेने की सूचना पर सीमलवाड़ा उपाधीक्षक रामेश्वरलाल के नेतृत्व में पुलिस ने पीठ कस्बे के भोलेनाथ कॉम्प्लेक्स में किराए पर रह रहे शिक्षक बाड़मेर निवासी भंवरलाल जाट के कमरे में दबिश दी। मौके पर 12.17लाख रुपए नकद बरामद हुए। साथ ही १०वीं-१२वीं की कुछ अंकतालिकाएं, हाल ही हुई उपनिरीक्षक भर्ती परीक्षा से जुड़े दस्तावेज तथा आगामी रीट परीक्षा के कुछ अभ्यर्थियों की आवेदन रसीदें बरामद हुई। शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है कि शिक्षक भंवरलाल चौरासी विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत डूंका में राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय कडवासफला में कार्यरत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो