script

देश के सबसे बड़े निवेशक ने जताया मोदी पर भरोसा, कहा- नरेंद्र मोदी फिर बन सकते हैं देश के प्रधानमंत्री

locationनई दिल्लीPublished: Mar 11, 2019 12:37:07 pm

Submitted by:

Dimple Alawadhi

देश के सबसे बड़े इन्वेस्टर राकेश झुनझुनवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताया
झुनझुनवाला ने पीएम मोदी की तारीफ की और आगामी लोकसभा चुनाव पर अपने विचार बताए
झुनझुनवाला ने बताया कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में BJP जीतेगी

Narendra Modi

देश के सबसे बड़े निवेशक ने जताया मोदी पर भरोसा, कहा- नरेंद्र मोदी फिर बन सकते हैं देश के प्रधानमंत्री

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े इन्वेस्टर राकेश झुनझुनवाला को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है। हाल ही में एक कार्यक्रम को संबोधित करते समय राकेश झुनझुनवाला ने पीएम मोदी की तारीफ की और आगामी लोकसभा चुनाव पर अपने विचार बताए। झुनझुनवाला ने बताया कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी (BJP) जीतेगी और नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

यह भी पढ़ें

PNB की नई स्कीम, 10 हजार रुपए निवेश करने से 111 दिन बाद मिलेंगे इतने ज्यादा पैसे


इसलिए जताई संभावना

इसके आगे भारत के वॉरेन बफे के नाम से मशहूर राकेश झुनझुनवाला ने बताया कि लोकसभा चुनाव के नतीजे बेहद चौंकाने वाले होंगे। उनका मानना है कि डेमोग्राफिक इवोल्यूशन के मामले में भारत सबसे स्थिर स्थिति में है। आजादी के बाद हर दशक में भारत ने अपने विकास के स्तर में बढ़ोतरी की है। दिग्गज निवेशक ने कहा कि विकास और समृद्धि तभी आती है, जब व्यवस्था में भारी उथल-पुथल मचती है, जैसा भारत और अमरीका में हुआ है।

यह भी पढ़ें

भारत की इस चाल से पाकिस्तान को लगेगी गंभीर आर्थिक चोट, पूरी तरह कंगाल हो जाएगा पड़ोसी मुल्क


भारत के विकास में इनका बड़ा योगदान है – झुनझुनवाला

आपको बता दें कि भारत निर्वाचन आयोग (Election Commission of India) ने चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। लोकसभा चुनाव सात चरणों में होगा। पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को होगा और वोटों की गिनती 23 मई को की जाएगी। झुनझुनवाला ने कहा कि भारत के विकास में लोकतंत्र, उद्यमशीलता और प्राकृतिक संसाधन का बड़ा योगदान है। झुनझुनवाला को भारत का वॉरेन बफे कहा जाता है। देश के सबसे बड़े इन्वेस्टर झुनझुनवाला का मानना है कि आगामी लोकसभा चुनाव में भी नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे। पत्रिका बिजनेस इस बात की कोई पुष्टि नहीं करता है।


Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर।

ट्रेंडिंग वीडियो