scriptAmul के बाद Mother Dairy ने भी बढ़ाईं दूध की कीमतें, जानिए क्या है नया रेट | mother dairy increased milk packet rate in delhi ncr | Patrika News

Amul के बाद Mother Dairy ने भी बढ़ाईं दूध की कीमतें, जानिए क्या है नया रेट

Published: May 24, 2019 07:02:45 pm

Submitted by:

Shivani Sharma

अमूल के बाद मदर डेयरी ने भी बढ़ाए दूध के दाम
यह कीमतें शनिवार से लागू होंगी
मदर डेरी ने दिल्ली-एनसीआर में पॉली पैक दूध की कीमतों में किया इजाफा

mother dairy

Amul के बाद Mother Dairy ने भी बढ़ाईं दूध की कीमतें, जानिए क्या है नया रेट

नई दिल्ली। अमूल ( Amul ) के बाद मदर डेयरी ( mother dairy )ने भी दूध की कीमतों में इजाफा कर दिया है। मदर डेरी ने दिल्ली-एनसीआर में पॉली पैक दूध की कीमतें 2 रुपए प्रति लीटर तक दाम बढ़ा दिए हैं। अब से आपको एक लीटर के पैक पर 1 रुपए और आधा लीटर के पैक पर 2 रुपया एक्सट्रा देना होगा और ये नए रेट शनिवार से लागू होंगे।


पैकेट वाले मिल्क की बढ़ी कीमतें

कंपनी ने जानकारी देते हुए कहा कि उसने पशुपालकों से खरीदे जाने वाले दूध की लागत बढ़ने के कारण दूध के दामों में बढ़ोतरी की है। कंपनी ने कहा कि उसने सिर्फ थैलियों में आने वाले दूध की कीमत में वृद्धि की है। खुले में मिलने वाले टोकन दूध की पुरानी कीमतें ही प्रभावी होंगी।

 

https://twitter.com/ANI/status/1131886842717061120?ref_src=twsrc%5Etfw

कंपनी ने दी जानकारी

कंपनी ने एक बयान में कहा कि मदर डेयरी ने थैलियों में आने वाले दूध की कीमतें दिल्ली-एनसीआर के लिये दो रुपए प्रति लीटर तक बढ़ा दी हैं जो 25 मई 2019 से प्रभावी होंगी। एक लीटर वाली थैली की कीमत एक रुपए प्रति लीटर तथा आधे लीटर वाली थैली की कीमत दो रुपए प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है। इससे उपभोक्ताओं को प्रति थैली एक रुपए अधिक का भुगतान करना होगा।

Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार,फाइनेंस,इंडस्‍ट्री,अर्थव्‍यवस्‍था,कॉर्पोरेट,म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो