JEE Main 2021 May Exam Postponed:कोरोना के चलते मई में होने वाला जेईई मेन एग्जाम स्थगित

JEE Main 2021 May Exam Postponed: देश में तेजी से फैल रही महामारी को देखते हुए COVID 19 मामलों में मई सत्र में ली जाने वाली JEE Main 2021 परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। इसकी घोषणा शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल ने की।

By: Pratibha Tripathi

Published: 04 May 2021, 05:56 PM IST

NTA JEE Main May 2021 postponed: देश में कोरोना की विकराल स्थिति को देखते हुए जेईई मेन सत्र अप्रैल की परीक्षा को स्थगति करने के बाद अब जेईई मेन मई 2021 की परीक्षा को भी पोस्टसपोन करने का फैसला जारी किया है नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने नोटिस जारी करते हुए इस बात की सूचना दी है। इसके अलावा शिक्षा मंत्री रमेश पोखर‍या निशंक ने ट्विेटर पर इसकी जानकारी देते हुए बताया है कि तेजी से फैल रही कोविड-19 की दूसरी लहर को देखते हुए शिक्षा मंत्रालय ने सभी संस्थािनों से सोमवार शाम को मई 2021 में निर्धारित सभी ऑफ़लाइन परीक्षाओं को स्थगित करने का आग्रह किया है।

शिक्षा मंत्री ने ट्वीट करके बताया है कि, "Covid-19 की वर्तमान स्थिति और छात्रों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, JEE (Main)- मई 2021 सत्र को स्थगित कर दिया गया है। छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे आगे के अपडेट के लिए NTA की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देखते रहें। "साथ ही उम्मीदवारों को इस समय का सही उपयोग करने की सलाह दी जाती है, ताकि वे बेहतर तरीके से परीक्षा के लिए खुद को तैयार कर सकें।

Pratibha Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned