scriptएलआईसी एई, सहायक और एएओ प्रीलिम्स 2020 परीक्षा स्थगित | LIC AE, Assistant AAO Prelims 2020 exam postponed | Patrika News

एलआईसी एई, सहायक और एएओ प्रीलिम्स 2020 परीक्षा स्थगित

locationजयपुरPublished: Mar 23, 2020 10:41:57 am

Submitted by:

Jitendra Rangey

भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) ने प्रारंभिक परीक्षा को स्थगित कर दी है।

भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) ने प्रारंभिक परीक्षा को स्थगित कर दी है, जो 4 अप्रैल, 2020 को सहायक अभियंता (AE) – सिविल / इलेक्ट्रिकल / स्ट्रक्चरल / एमईपी और सहायक वास्तुकार (AA) और सहायक प्रशासनिक अधिकारी (एएओ) के पदों के लिए आयोजित होने वाली थी।

जिन उम्मीदवारों ने LIC AE, Asst & AAO भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन किया है, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे LIC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और आगे की जानकारी देखें।


एलआईसी ने कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी एक अधिसूचना में कहा, “असिस्टेंट इंजीनियर्स / AA / AAO (स्पेशलिस्ट) की भर्ती के लिए प्रारंभिक परीक्षा – 4 अप्रैल, 2020 के लिए निर्धारित किया गया है। इस संबंध में अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट www.licindia.in करियर , “असिस्टेंट इंजीनियर्स / AA / AAO (स्पेशलिस्ट) – 2020” पेज पर विजिट करें।

परीक्षा की संशोधित तिथि एलआईसी इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की जाएगी। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा तिथियों पर नवीनतम अपडेट की जांच करने के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो