scriptNEET 2024: नीट परीक्षा को लेकर BJP पर भड़के KTR, कहा-सरकार क्यों चुप है | NEET 2024, KTR, KTR Raise question On NEET, Said- BJP Should Take Action | Patrika News
शिक्षा

NEET 2024: नीट परीक्षा को लेकर BJP पर भड़के KTR, कहा-सरकार क्यों चुप है

NEET 2024: भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मंत्री केटी रामाराव (केटीआर) ने नीट यूजी परीक्षा के प्रबंधन के लिए केंद्र सरकार की आलोचना की और दावा किया कि परीक्षा को लेकर भ्रम ने कई इच्छुक मेडिकल छात्रों और उनके अभिभावकों की उम्मीदों को धूमिल कर दिया है। 

नई दिल्लीJun 16, 2024 / 06:29 pm

Shambhavi Shivani

NEET 2024
NEET 2024: भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मंत्री केटी रामाराव (केटीआर) ने नीट यूजी परीक्षा (NEET UG Exam) के प्रबंधन के लिए केंद्र सरकार की आलोचना की और दावा किया कि परीक्षा को लेकर भ्रम ने कई इच्छुक मेडिकल छात्रों और उनके अभिभावकों की उम्मीदों को धूमिल कर दिया है। 
केटीआर ने बिहार में नीट के प्रत्येक प्रश्न पत्र को 30 लाख रुपये लेकर बेचे जाने की खबरों के बावजूद निष्क्रियता के लिए सरकार की निंदा की। इस संबंध में कई गिरफ्तारियां पहले ही हो चुकी हैं। उन्होंने केंद्र सरकार पर शुरू से ही नीट परीक्षा के प्रति उपेक्षा और ढीला रवैया अपनाने का आरोप लगाया।
यह भी पढ़ें
 

टेस्ला में काम करने वाले ये भारतीय शख्स कौन हैं, एलन मस्क भी हैं फैन

नीट मामले में क्यों चुप हैं पीएम (NEET 2024)

केटीआर ने बताया कि कई आरोपों और संदेहों के बावजूद मोदी सरकार ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, जो उन्हें अस्वीकार्य लगता है। उन्होंने सवाल किया कि प्रधानमंत्री जो अक्सर परीक्षाओं के बारे में छात्रों से बातचीत करते हैं नीट मुद्दे पर चुप क्यों हैं। राजग सरकार को लिखे एक खुले पत्र में केटीआर ने पूरी जांच और जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। उन्होंने छात्रों और उनके अभिभावकों को आश्वासन देने का भी आह्वान किया।

Hindi News/ Education News / NEET 2024: नीट परीक्षा को लेकर BJP पर भड़के KTR, कहा-सरकार क्यों चुप है

ट्रेंडिंग वीडियो