scriptUP Assembly Election 2022 : 16 नवंबर को आमने-सामने होंगे पीएम मोदी और अखिलेश यादव, सपा का ऐलान- ‘विजय रथ’ जरूर निकलेगा | Samajwadi Rath Yatra not get permission due to PM Modi programme | Patrika News
चुनाव

UP Assembly Election 2022 : 16 नवंबर को आमने-सामने होंगे पीएम मोदी और अखिलेश यादव, सपा का ऐलान- ‘विजय रथ’ जरूर निकलेगा

UP Assembly Election 2022- प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए जिला प्रशासन ने अखिलेश के कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी है, बावजूद समाजवादी पार्टी का कहना है ‘विजय रथ’ जरूर निकलेगा। ऐसे में यूपी में दोनों के दलों के बीच एक बड़े सियासी टकराव की स्थिति बन रही है।

लखनऊNov 15, 2021 / 02:56 pm

Hariom Dwivedi

Samajwadi Rath Yatra not get permission due to PM Modi programme
लखनऊ. UP Assembly Election 2022- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 नवम्बर को सुलतानपुर से पूर्चांचल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे। इसी दिन अखिलेश यादव अपना ‘विजय रथ’ लेकर गाजीपुर पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए जिला प्रशासन ने अखिलेश के कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी है, बावजूद समाजवादी पार्टी का कहना है ‘विजय रथ’ जरूर निकलेगा। ऐसे में यूपी में दोनों के दलों के बीच एक बड़े सियासी टकराव की स्थिति बन रही है।
जिला प्रशासन ने गाजीपुर में अखिलेश को ‘विजय रथ’ निकालने को लेकर आधिकारिक मंजूरी नहीं दी है। हवाला दिया जा रहा है कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर अभी सार्वजनिक यातायात की मंजूरी नहीं है। जिला प्रशासन के आदेश के मुताबिक, प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के दौरान अखिलेश यादव के कार्यक्रम को मंजूरी नहीं दी जा सकती है।
आदेश के बावजूद समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष ने अखिलेश यादव के कार्यक्रम का शेड्यूल जारी कर दिया है वहीं, रविवार रात को समाजवादी पार्टी का ‘विजय रथ’ भी गाजीपुर पहुंच गया है। पार्टी का दावा है कि अनुमति नहीं मिलने के बावजूद अखिलेश यादव का गाजीपुर से आजमगढ़ का रोड शो अपने तय शेड्यूल के मुताबिक ही होगा।
दबाव में अनुमति नहीं दे रहा जिला प्रशासन : अखिलेश यादव
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का आरोप है कि जिला प्रशासन ने दबाव में उनके कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी है। जबकि सपा के कार्यक्रम स्थल और पीएम के कार्यक्रम स्थल के बीच करीब 100 किलोमीटर की दूरी है।

Home / Elections / UP Assembly Election 2022 : 16 नवंबर को आमने-सामने होंगे पीएम मोदी और अखिलेश यादव, सपा का ऐलान- ‘विजय रथ’ जरूर निकलेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो