scriptTamil Nadu Assembly Elections 2021: PM मोदी का कांग्रेस-डीएमके पर निशाना- महिलाओं का अपमान उनका कल्चर | Tamil Nadu Assembly Elections 2021: PM Modi targets Congress-DMK | Patrika News

Tamil Nadu Assembly Elections 2021: PM मोदी का कांग्रेस-डीएमके पर निशाना- महिलाओं का अपमान उनका कल्चर

Published: Mar 30, 2021 04:14:01 pm

Submitted by:

Mohit sharma

तमिलनाडु के धारापुरम में एक रैली को संबोधित कर रहे प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

untitled_1.png

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कल पश्चिम बंगाल में एक बुजुर्ग महिला शोवा मजूमदार ने अपनी जिंदगी गवां दी। हमने देखा कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने कैसे खौफनाक तरीके से वृद्धा पर निर्ममता से हमला किया। यही टीएमसी की Idology है। टीएमसी की Idology लंबे समय से चर्चा में है। क्या कांग्रेस ने इसको लेकर कोई सहानुभूति दिखाई? क्यां वाम दल और डीएमके ने इसकी निंदा की?

Tamil Nadu Assembly Elections 2021 : ए राजा ने सीएम पलानीसामी से मांगी माफी, कहा – मुझे खेद है

https://twitter.com/ANI/status/1376822509119545345?ref_src=twsrc%5Etfw

Tamil Nadu Assembly Elections 2021 पैर छूने पर ही चलते हैं भाजपा में रिश्ते

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में सोमवार को एक भाजपा कार्यकर्ता की 85 वर्षीय मां की मौत हो गई है। आरोप है कि 24 परगना जिले के निमता इलाके में वृद्धा को एक महीने पहले टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बुरी तरह से पीटा था, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। तमिलनाडु के धारापुरम में एक रैली को संबोधित कर रहे प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मातृ शक्ति के बारे में बोलते हुए पीएम ने कहा कि महिलाओं का अपमान कांग्रेस-डीएमके की कल्चर में शामिल है। पिछले दिनो डीएमके एक उम्मीदवार ने महिलाओं को लेकर शर्मनाक बयानबाजी की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो