scriptशिवपाल ने कहा, अखिलेश हमारे नेता, ‘साइकिल’ निशान पर लड़ेंगे चुनाव, अपर्णा यादव को पहले पार्टी में करना चाहिए काम | UP Election 2022 PSP Candidate will Fight on Samajwadi Party Symbol | Patrika News

शिवपाल ने कहा, अखिलेश हमारे नेता, ‘साइकिल’ निशान पर लड़ेंगे चुनाव, अपर्णा यादव को पहले पार्टी में करना चाहिए काम

locationलखनऊPublished: Jan 17, 2022 10:58:25 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

UP Election 2022- हाल ही में समाजवादी पार्टी और शिवपाल की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के बीच गठबंधन हुआ है। इस बीच शिवपाल ने कहा है कि उनकी पार्टी सपा के सिंबल पर चुनाव लड़ेगी। उनकी पार्टी प्रसपा को नया चुनाव चिन्ह मिल गया है लेकिन समय की कमी के कारण वह इस बारे में जनता को नहीं बता सकते।

UP Election 2022 PSP Candidate will Fight on Samajwadi Party Symbol

UP Election 2022 PSP Candidate will Fight on Samajwadi Party Symbol

लखनऊ. UP Election 2022. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में कुछ ही दिनों का वक्त बचा है। सभी राजनीतिक दलों ने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। इस बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी और अपर्णा यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है। हाल ही में समाजवादी पार्टी और शिवपाल की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के बीच गठबंधन हुआ है। लेकिन सीटों का बंटवारा नहीं हुआ है। इस बीच शिवपाल ने कहा है कि उनकी पार्टी सपा के सिंबल पर चुनाव लड़ेगी। उनकी पार्टी प्रसपा को नया चुनाव चिन्ह मिल गया है लेकिन समय की कमी के कारण वह इस बारे में जनता को नहीं बता सकते। उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रत्याशी सपा के सिंबल पर चुनाव लड़ेंगे।
अपर्णा यादव को सलाह

सपा और प्रसपा के बीच सीट बंटवारे को लेकर कोई फैसला नहीं हुआ है। उधर, चर्चा है कि शिवपाल जसवंतनगर की सीट अपने बेटे अंकुर यादव के लिए छोड़ सकते हैं। जबकि वह किसी दूसरी सीट से चुनाव लड़ेंगे। शिवपाल ने कहा कि अखिलेश यादव को नेता मान लिया है। टिकट केवल जीत सकने वालों को दिया जाएगा। वह किसे देंगे यह अखिलेश ही तय करेंगे।
यह भी पढ़ें

अखिलेश ने सहयोगी पार्टियों को बांटी सीटें, जानें किस दल को कहां से मिला टिकट

अपर्णा यादव को नसीहत

इसके साथ ही प्रसपा अध्यक्ष ने मुलायम परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने की चर्चाओं के बीच उन्हें मशवरा दिया है। शिवपाल ने कहा कि अपर्णा को सपा में ही रहना चाहिए और पार्टी के लिए काम करना चाहिए। उन्हें अभी बहुत कुछ सीखना है। राजनीति में एकदम से कुछ नहीं मिलता। पहले पार्टी में काम करना चाहिए फिर फल मिलता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो