script

Up election 2022: भीड़ नहीं जुटा पाया प्रत्याशी तो नाराज हुईं स्मृति ईरानी, देखिए फिर क्या किया, देखें वीडियों

locationलखनऊPublished: Feb 19, 2022 11:37:32 am

Submitted by:

Prashant Mishra

Up election 2022: विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में चल रहे राजनीतिक सरगर्मी के बीच स्मृति ईरानी को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में यह बताया जा रहा है कि कानपुर में भीड़ इकट्ठा न होने के चलते स्मृति ईरानी नाराज हो गई और वह प्रचार रथ से उतरकर नीचे आ गईं। स्मृति ईरानी कानपुर के बीजेपी उम्मीदवार रघुनंदन भदौरिया का प्रचार करने के लिए पहुंची थी।

rani.jpg
Up assembly election 2020: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के तीसरे चरण को लेकर उत्तर प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां तेज है। सोशल मीडिया पर चुनाव को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है वीडियो को कानपुर का बताया जा रहा है। इस वीडियो में स्मृति ईरानी प्रचार रथ पर सवार दिखाई दे रही हैं। kavish Aziz‌ नाम की टि्वटर यूजरनेम एक टीवी चैनल का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि कानपुर में भीड़ न होने से नाराज स्मृति ईरानी प्रचार रथ से उतर गईं। ‌
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के बारे में ये बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कानपुर में भाजपा प्रत्याशी रघुनंदन भदौरिया के लिए प्रचार करने के लिए पहुंची थीं। लेकिन इस दौरान कैंडिडेट द्वारा भीड़ न जुटा पाने को लेकर स्मृति ईरानी नाराज हो गई और नाराज होकर प्रचार रथ से उतर गईं। ‌
कल होना है मतदान

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के तीसरे चरण को लेकर प्रचार रोक दिया गया है। तीसरे चरण के तहत 16 जिलों की 59 सीटों पर रविवार को मतदान होगा। ‌ तीसरे चरण के तहत 16 जिलें की 13 सुरक्षित सीटें भी शामिल हैं। तीसरे चरण में कुल 627 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।
ये भी पढ़ें: सीएम योगी जीते चुनाव तो इंडिया वापस नहीं आउंगा, बॉलीवुड एक्टर ने खाई कसम

ये शेड्यूल

प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों पर 7 चरणों में मतदान हो रहा है। 10 मार्च को मतगणना की जाएगी। अभी तक दो चरणों का मतदान पूरा कर लिया गया। पहले चरण के तहत 10 फरवरी को 58 सीटों पर मतदान किया जा चुका है। 14 फरवरी को 55 सीटों पर मतदान किया गया। 20 फरवरी को तीसरे चरण के तहत 59 सीटों पर मतदान होना है। चौथे चरण के तहत 23 फरवरी को 60 सीटों पर मतदान किया जाएगा। पांचवें चरण के तहत 27 फरवरी को 60 सीटों पर मतदान होगा। छठे चरण के तहत 3 मार्च को 7 सीटों पर मतदान होगा। 7 मार्च को 54 सीटों पर मतदान होना है। ‌10 मार्च को मतगणना के बाद नतीजे घोषित किए जाएंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो