scriptUP Election amit shah on mission west up start campaigning from kairan | UP Election 2022: अमित शाह का मिशन पश्चिमी उत्तर प्रदेश, कैराना से करेंगे चुनाव प्रचार की शुरूआत | Patrika News

UP Election 2022: अमित शाह का मिशन पश्चिमी उत्तर प्रदेश, कैराना से करेंगे चुनाव प्रचार की शुरूआत

UP Election 2022: पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कैराना से करने जा रहे हैं।

शामली

Published: January 22, 2022 10:42:00 am

UP Election 2022: पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत गृह मंत्री अमित शाह कैराना से करने जा रहे हैं। साल 2016 में इसी कैराना से हिंदुओं के पलायन का आरोप लगाते हुए भाजपा के तत्कालीन सांसद हुकुम सिंह ने उस समय की सपा सरकार और तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर बड़ा राजनीतिक हमला बोला था। कैराना से पलायन का यह मामला प्रदेश का एक बड़ा राजनीतिक मुद्दा बन गया था। विधानसभा चुनाव की तारीखों के एलान के बाद अमित शाह पहली बार उत्तर प्रदेश के चुनावी दौरे पर जा रहे हैं। शनिवार को भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और स्टार प्रचारक अमित शाह शामली के कैराना में पार्टी के लिए डोर टू डोर प्रचार करते नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि घर-घर संपर्क अभियान के तहत लोगों से सीधी बातचीत करने के लिए कैराना जा रहे शाह पीड़ित परिवारों से भी मुलाकात कर सकते हैं। भाजपा ने अपने दिवंगत पूर्व सांसद हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह को कैराना से उम्मीदवार बनाया है।
amit_saha.jpg
इसके बाद शाह शामली में बागपत और शामली के पार्टी पदाधिकारियों, उम्मीदवारों और चुनावी अभियान में जुटे नेताओं एवं कार्यकतार्ओं के साथ बैठक कर जमीनी चुनावी हालात का जायजा भी लेंगे और चुनावी रणनीति को लेकर अहम निर्देश भी देंगे। इसके बाद शाह मेरठ पहुंचकर शाम साढ़े 5 बजे शहर के प्रबद्ध समाज के व्यक्तियों के साथ बातचीत भी करेंगे।
यह भी पढ़ें

मथुरा में पोस्टर के जरिए बीजेपी पदाधिकारी के रूप में हिस्ट्रीशीटर पर उठाए गए सवाल

आपको बता दें कि, चुनाव आयोग के गाइडलाइन्स का पूरी तरह से पालन करते हुए अमित शाह ने उत्तर प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों तक पहुंचने की योजना बनाई है। शाह इस बार के अपने चुनावी अभियान की शुरूआत शनिवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कैराना से करने जा रहे हैं। शनिवार को शाह बहुसंख्यक समुदाय के मतदाताओं को राजनीतिक संदेश देने के साथ-साथ किसानों और जाटों को भी पार्टी के पक्ष में गोलबंद करने की कोशिश करेंगे।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022: हसानुराम अंबेडकरी लड़ेंगे अपना 94वां चुनाव

आने वाले दिनों में भी शाह प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों का दौरा कर पार्टी पदाधिकारियों और उम्मीदवारों के साथ बैठक करेंगे, जिले के प्रबद्ध समाज के व्यक्तियों के साथ चर्चा करेंगे और चुनाव आयोग के निदेशरें के मुताबिक छोटी-छोटी जनसभाएं या डोर टू डोर प्रचार करेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

सीढ़ियां से उतरने के दौरान गिरे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कंधे की हड्डी टूटीदिल्ली और पंजाब में दी जा रही मुफ्त बिजली, गुजरात में क्यों नहीं?: केजरीवालहैदराबाद में बोले PM मोदी- 'तेलंगाना में भी जनता चाहती है डबल इंजन की सरकार, जनता खुद ही बीजेपी के लिए रास्ता बना रही'पीएम मोदी ने लंबे समय तक शासन करने वाली पार्टियों का मजाक उड़ाने के खिलाफ चेताया, कहा - 'मजाक मत उड़ाएं, उनकी गलतियों से सीखें'Rajasthan: वाहन स्क्रैपिंग सेंटर के लिए एक एकड़ जमीन जरूरीAchievement : ऐसा क्या किया पुलिस ने की मिला तीन लाख का ईनाम और शाबाशी ?Mumbai News Live Updates: फ्लोर टेस्ट से पहले शिवसेना का नया दांव, स्पीकर राहुल नार्वेकर से की 39 विधायकों के खिलाफ एक्शन की मांगहनुमानजी के नाम पर वोट मांग रहे कमल नाथ! भाजपा ने की शिकायत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.