scriptWest Bengal Assembly Elections 2021: उलुबेरिया में बोले PM- यह चुनाव आशोल पॉरिबोर्तोन लाने का महायज्ञ | West Bengal Assembly Elections 2021: PM Narendra Modi in Uluberia | Patrika News

West Bengal Assembly Elections 2021: उलुबेरिया में बोले PM- यह चुनाव आशोल पॉरिबोर्तोन लाने का महायज्ञ

locationनई दिल्लीPublished: Apr 01, 2021 05:04:39 pm

Submitted by:

Mohit sharma

पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल में कहा कि चुनाव सिर्फ सत्ता के पॉरिबोर्तोन का नहीं है, बल्कि आशोल पॉरिबोर्तोन लाने का महायज्ञ है।

untitled_5.png

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में धुआंधार रैली कर रहे हैं। गुरुवार को उन्होंने उलुबेरिया में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम ने कहा कि चुनाव सिर्फ सत्ता के पॉरिबोर्तोन का नहीं है, बल्कि आशोल पॉरिबोर्तोन लाने का महायज्ञ है। ये चुनाव पश्चिम बंगाल की आकांक्षाओं का है, नौजवानों की आकांक्षाओं का है। उन्होंने कहा कि हावड़ा की ये धरती पश्चिम बंगाल के समृद्ध अतीत का प्रतीक हैं। अब इसी धरती की संतानें बंगाल के उज्ज्वल भविष्य के लिए कमर कस चुकी हैं। सोनार बांग्ला के संकल्प को सच करने के लिए एक विशाल लहर मैं मेरे सामने देख रहा हूं।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि आज जब देश अपनी आजादी के 75 वर्ष का पर्व मना रहा है, तो बंगाल को ऐसी सरकार चाहिए, जो अगले 25 साल की प्लानिंग के साथ बंगाल को फिर से एक बार उसके स्वर्णिम काल में वापस ले जाए। बंगाल के प्रतिभाशाली लोगों ने दुनिया को दिशा दिखाई। एक जमाने में औद्योगिक उत्पादन का सबसे बड़ा केंद्र यही क्षेत्र था। वो भी दिन थे, जब हावड़ा को इंजीनियरों का गढ कहा जाता था। सुशासन की कमी ने ये सब तबाह कर दिया। जैसे-जैसे 2 मई का दिन करीब आ रहा है, दीदी की बौखलाहट बढ़ती जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो