scriptHero इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना हुआ और भी आसान, अब फटाफट होगा फाइनेंस | Hero Electric partners with HDB Financial Services for retail finance | Patrika News

Hero इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना हुआ और भी आसान, अब फटाफट होगा फाइनेंस

locationनई दिल्लीPublished: Dec 22, 2021 05:20:15 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Hero Electric ने ग्राहकों के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स खरीदना अब और भी आसान कर दिया है। कंपनी ने आज HDB Financial नॉन-बैंकिंग कंपनी से पार्टनरशिप कर ली है।

hero_electric.jpg

Hero Electric Scooter

नई दिल्ली। भारतीय इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) ने हाल ही में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को खरीदने की प्रोसेस को और भी आसान बनाने के लिए एक कदम उठाया है। कंपनी ने आज बुधवार 22 दिसंबर को HDB Financial नॉन-बैंकिंग कंपनी से पार्टनरशिप कर ली है। इस पार्टनरशिप के तहत ग्राहकों को हीरो इलेक्ट्रिक कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स खरीदने के लिए आसान फाइनेंस की सुविधा मिलेगी।

बिना किसी परेशानी के लोन

हीरो इलेक्ट्रिक कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी HDB Financial नॉन-बैंकिंग कंपनी से पार्टनरशिप के तहत ग्राहकों को अपनी पसंद के इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए न्यूनतम दस्तावेज के साथ बिना किसी परेशानी के लोन की सुविधा मिलेगी। कंपनी ने यह भी जानकारी दी कि देश में हीरो इलेक्ट्रिक के 700 से ज़्यादा डीलरशिप पर फाइनेंस की सुविधा मिलेगी।

यह भी पढ़ें – नए साल में मार्केट में धूम मचाने के लिए आ रहे हैं ये इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, Hero और TVS जैसी बड़ी कंपनियां करेंगी लॉन्च

दूसरे आकर्षक ऑफर्स

इस पार्टनरशिप के तहत ग्राहकों को HDB Financial से दूसरे आकर्षक ऑफर्स भी मिलेंगे। इन ऑफर्स में ग्राहकों को आकर्षक ब्याज दर और सस्ती और आसान EMI की सुविधा शामिल हैं।
hero_electric_scooter.jpg

इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना होगा आसान

कंपनी की इस नई पार्टनरशिप के बारे में बात करते हुए हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा कि इस नई फाइनेंस सर्विस से एक बड़े वर्ग के लोगों के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना आसान हो जाएगा। गिल ने यह भी बताया कि कंपनी के पास फाइनेंसरों का एक ग्रुप है, जो ग्राहकों को फाइनेंस के कई बेहतरीन ऑफर्स देता है। साथ ही इससे पर्यावरण को साफ और हरा-भरा बनाए रखने में भी मदद मिलेगी।

यह भी पढ़ें – Hero Optima HX इलेक्ट्रिक स्कूटर की राइडिंग होगी और भी शानदार, कंपनी ने जोड़ा यह खास फीचर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो