scriptबेटी के लिए Abhishek ने ट्रोलर्स को दे दिया खुला Challenge, कहा अगर हिम्मत है तो… | abhishek ask troller to come infront before saying about aaradhya | Patrika News
मनोरंजन

बेटी के लिए Abhishek ने ट्रोलर्स को दे दिया खुला Challenge, कहा अगर हिम्मत है तो…

बेटी अराध्या को लेकर ऐश्वर्या राय बेहद पॉजेसिव हैं। उनकी ये पॉजेसिवनेस कई मौकों पर देखने को मिली है। यहां तक की खुद ऐश ने कई बार उसको लेकर ये साफ किया है कि वह उसको खुद से दूर नहीं करतीं और बचपन से ही उसकी देखभाल खुद करती आ रही हैं। इन्हीं कुछ वजहों के चलते ऐश को ट्रोल होना पड़ जाता है।

Dec 02, 2021 / 05:19 pm

Shivani Awasthi

abhishek_bachchan.jpg
बेटी अराध्या को लेकर ऐश्वर्या राय बेहद पॉजेसिव हैं। उनकी ये पॉजेसिवनेस कई मौकों पर देखने को मिली है। यहां तक की खुद ऐश ने कई बार उसको लेकर ये साफ किया है कि वह उसको खुद से दूर नहीं करतीं और बचपन से ही उसकी देखभाल खुद करती आ रही हैं। इन्हीं कुछ वजहों के चलते ऐश को ट्रोल होना पड़ जाता है, लेकिन इस बार ऐश नहीं बल्कि उनकी बेटी को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है।
दरसअल हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियों में अभिषेक, ऐश और उनकी बेटी अराध्या मुम्बई एयरपोर्ट से बाहर आ रही हैं।इस दौरान उसकी चाल को लेकर यूजर्स ने उसे जमकर ट्रोल किया था। इतना ही नहीं, ट्रोलर्स ने ऐश्वर्या बच्चन को भी नहीं बख्शा।
यह भी पढ़ेंः एक बार फिर एकता कपूर देगीं Love Sex Aur Dhokha, फैंस को दिए रिलीज के हिंट


अब इसी को लेकर अभिषेक बच्चन का जवाब आया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब अभिषेक से ट्रोलर्स के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं इसे किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं करूंगा और वैसे भी ये ऐसी चीज है, जिसे बर्दाश्त करना भी नहीं चाहिए। मैं पब्लिक फिगर हूं, मुझे ट्रोल करते हैं तो समझ में आता है लेकिन मेरी बेटी इन सबसे बाहर है। अगर किसी को कुछ कहना है तो सामने आकर मेरे मुंह पर कहें।

हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब ऐश को इस तरह के कमेंट्स का सामना करना पड़ा है। कई बार सोशली ओवर प्रोटेक्टिव होने की वजह से लोग ऐश्वर्या राय का मजाक भी उड़ा चुके हैं। आपको बता दें कि उस वीडियों में ऐश ने हमेशा की तरह अराध्या का हाथ पकड़ा है और वो कुछ अलग चाल में चल रही है। वीडियो सामने आने के बाद लोग ऐश्वर्या को ट्रोल करने लगे। एक शख्स ने कहा- अरे उसका हाथ कभी तो छोड़ दो, ऐसे पकड़ रखा है, जैसे कहीं गुम हो जाएगी। वहीं एक और शख्स ने कहा- इसको पैर में दिक्कत है या फिर ये जानबूझकर मटकते हुए चल रही है।
यह भी पढ़ेंः ये देखिए Samantha का Killer Look, फैंस को मिलेगा तगड़ा Surprise

दरअसल हाल ही में अभिषेक बच्चन फिल्म बॉब बिस्वास के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। उनकी ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है। फिल्म में अभिषेक और चित्रांगदा मेंन लीड में है। 3 दिसबंर को फिल्म जी 5 पर रिलीज की जाएगी। इसी के चलते एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बेटी को ट्रोल किए जाने को लेकर किए गए सवाल पर अपना दमदार पक्ष रखा।

Hindi News/ Entertainment / बेटी के लिए Abhishek ने ट्रोलर्स को दे दिया खुला Challenge, कहा अगर हिम्मत है तो…

ट्रेंडिंग वीडियो