एक्ट्रेस अमृता राव ने रचाया गुपचुप विवाह, पति ने खोला शादी का राज

By:
| Published: 16 May 2016, 08:32 AM IST
एक्ट्रेस अमृता राव ने रचाया गुपचुप विवाह, पति ने खोला शादी का राज

रविवार को अमृता राव सात साल के लंबे अफेयर के बाद कर ली है। एक बेवसाइट में छपी खबर के अनुसार रविवार को अमृता और अनमोल शादी ने खास दोस्त और परिवार की उपस्थिती में प्राइवेट शादी कर ली है।

बॉलीवुड की कुछ हीरोइन ऐसी है जिन्होंने गुपचुप शादी करने का ट्रेंड सा बना दिया। जी हां अब हम आपको लम्बी-सी लिस्ट तो नहीं बताने वाले पर ये जरूर बता देते है कि इस लिस्ट में एब नया नाम किस कपल का जोड़ गया है। क्या आपको याद है विवाह फिल्म की हीरोइन जी वहीं शर्मिली सी अमृता राव।

बता दें  रविवार को अमृता राव सात साल के लंबे अफेयर के बाद कर ली है। एक बेवसाइट में छपी खबर के अनुसार रविवार को अमृता और अनमोल शादी ने खास दोस्त और परिवार की उपस्थिती में प्राइवेट शादी कर ली है।  अमृता ने कभी अपने अफेयर की चर्चा नहीं की है।


पिछले दिनों मीडिया में खबर आई थी कि अमृता और अनमोल ने गुपचुप शादी कर ली है। हालांकि, अमृता के पति अनमोल ने अपने टि्वटर अंकाउट पर इसकी जानकारी दी कि वे परिणय सूत्र में बंध चुके है। सूत्रों के मुताबिक अमृता और अनमोल दोनों ही अभी अपने काम में व्यस्त हैं।


इसलिए वे शादी के तुंरत बाद कोई पार्टी नहीं रखेंगे। गौरतलब है आजकल अमृता टीवी शो 'मेरी आवाज ही पहचान है' में नजर आ रही हैं। फिल्म 'इश्क-विश्क' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अमृता को बड़े पर्दे पर आखिरी बार फिल्म 'सत्याग्रह' में देखा गया था। वहीं अमृता के पति जाने-माने रेडियो जॉकी के साथ एकंर भी है।

Show More