script 7 साल बाद 'पिता' से मिली हिना खान,बोलीं- उन्होंने मुझे हमेशा अपनों की तरह प्यार किया है | actress hina khan reunites with onscreen father sanjeev seth from yeh rishta kya kehlata hai after 7 years | Patrika News

7 साल बाद 'पिता' से मिली हिना खान,बोलीं- उन्होंने मुझे हमेशा अपनों की तरह प्यार किया है

locationमुंबईPublished: Jan 22, 2024 10:37:53 am

Submitted by:

Riya Chaube

एक्ट्रेस हिना खान सात साल बाद अपने ऑन-स्क्रीन पिता और YRKKH के संजीव सेठी से मिली। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एमोशनल पोस्ट कर इस बात की जानकारी फैंस को दी।

hina_khan.jpg
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हिना खान ने हाल ही में अपने ऑन-स्क्रीन पिता संजीव सेठी के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की। बता दें की दोनों की ये मुलाकात सात साल के बाद हुई। जिस पर हिना ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी।

पोस्ट में लिखी ये बात
हिना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'पिता जैसी गर्मजोशी और जीवंतता.. व्यक्त नहीं की जा सकती.. 7 साल बाद अपने पहले ऑनस्क्रीन पिता से मिलना बहुत ही भावुक पल था..हमेशा प्यार'

यह भी पढ़ें

10 साल छोटे गुरु से कंगना रनौत ने लिया आशीर्वाद, बोलीं- भाई की तरह गले लगा लूं

पोस्ट के बारे में
हिना खान ने इंस्टाग्राम पर न सिर्फ पोस्ट किया बल्कि स्टेटस पर भी एक्टर संजीव सेठी के साथ तस्वीरें शेयर की। बता दें दोनों की ये मुलाकात मुंबई में हुई। इन सभी तस्वीरों ने दोनों ही बेहद खुश नज़र आ रहे हैं। हिना खान ने वाइट टॉप और ब्लू जींस वियर की है तो वहीं संजीव सेठी शर्ट और कार्गो पैंट में दिखाई दिए। दोनों के बीच खास बॉण्ड इन तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है।



hina_khan_in_yrkkh.jpg

ट्रेंडिंग वीडियो