scriptआकाश अंबानी ने बारात में की शाहरुख खान की बेइज्जती, वीडियो हुआ वायरल, यहां जानें सच्चाई | Akash Ambani wedding: was Shahrukh khan by Akash ambani, know reality | Patrika News

आकाश अंबानी ने बारात में की शाहरुख खान की बेइज्जती, वीडियो हुआ वायरल, यहां जानें सच्चाई

locationमुंबईPublished: Mar 18, 2019 05:37:02 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर खबरें चल रही हैं कि बारात में आकाश अंबानी ने शाहरुख की बेइज्जती कर दी।

Shahrukh khan nita ambani

Shahrukh khan nita ambani

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शाही शादी 9 मार्च को मुंबई में हुई। लेकिन इस शाही की तस्वीरें और वीडियो अभी तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस शादी में देश-विदेश के बड़े-बड़े सेलिब्रिटी पहुंचे थे। बॉलीवुड के भी कई बड़े स्टार्स इस शाही शादी में शामिल हुए।
शादी के दौरान शाहरुख खान भी बाराम में जमकर डांस करते नजर आए थे। अन्य बॉलीवुड स्टार्स जैसे रणबीर कपूर और करण जौहर ने भी इनका खूब साथ दिया। अब बारात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आकाश अंबानी, शाहरुख खान और रणबीर मौजूद हैं। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर खबरें चल रही हैं कि बारात में आकाश अंबानी ने शाहरुख की बेइज्जती कर दी।

 

आकाश अंबानी ने बारात में की शाहरुख खान की बेइज्जती, वीडियो हुआ वायरल, यहां जानें सच्चाई
दरअसल, बारात के दौरान शाहरुख और रणबीर सिंह एक साथ नाच रहे थे तभी वहां आकाश अंबानी आते हैं और अपनी मां नीता अंबानी को डांस करने के लिए बुलाते हैं। इस दौरान शाहरुख और रणबीर बात कर रहे थे। नीता अंबानी को आने का रास्ता नहीं मिलता। ऐसे में आकाश शाहरुख और रणबीर को थोड़ा साइड में होने के लिए कहते हैं जिससे कि नीता अंबानी को रास्ता मिल सके। इसके बाद शाहरुख थोड़ा साइड में हो जाते हैं और नीता अंबानी को आने का रास्ता मिल जाता है।
https://twitter.com/AshrafSlman69/status/1105362982563831809?ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,’अभी भी देखा या नहीं? आकाश अंबानी ने शाहरुख खान की बेइज्जती कर दी, उसको साइड में खड़े रहने को कह दिया।’ जबकि ऐसा कुछ नहीं है। आकाश तो अपनी मां नीता को वहां लाने के लिए रास्ता बना रहे थे ताकि वे उनके साथ डांस कर सकें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो