scriptअमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट बन मशहूर हुए एक्टर का दिल का दौरा पड़ने से निधन, सदमे में फैंस | Amitabh Bachchan duplicate and Bhabiji Ghar Par Hain actor dies of heart attack | Patrika News
मनोरंजन

अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट बन मशहूर हुए एक्टर का दिल का दौरा पड़ने से निधन, सदमे में फैंस

अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट और ‘भाबीजी घर पर हैं’ एक्टर और फिरोज खान का अचानक निधन हो गया। बताया जा रहा है कि फिरोज खान को हार्ट अटैक आया था। इसी कारण से अलसुबह 23 मई को बदायूं में उन्होंने आखिरी सांस ली।

मुंबईMay 23, 2024 / 03:15 pm

Prateek Pandey

अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट का दिला का दौरा पड़ने से निधन

अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट का दिला का दौरा पड़ने से निधन

फिरोज खान महानायक अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट कहे जाते थे। वो उनकी खूब मिमिक्री किया करते थे। इसी वजह से लोग उन्हें को ‘अमिताभ डुप्लीकेट’ नाम से बुलाने लगे थे।

नहीं रहे अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट

उत्तर प्रदेश के बदायूं के रहने वाले फिल्म और टीवी एक्टर फिरोज खान अब इस दुनिया में नहीं रहे। 23 मई को सुबह दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। आपको बता दें कि फिरोज खान मेगास्टार अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट थे। फिरोज खान ने कई टीवी सीरियलों और फिल्मों में काम किया। वह ‘भाबीजी घर पर हैं!’, ‘जीजा जी छत पर हैं’, ‘साहब बीबी और बॉस’, ‘हप्पू की उल्टन पल्टन’ और ‘शक्तिमान’ में दिखाई दिए। फिरोज फेमस सिंगर अदनान सामी के सुपरहिट गाने ‘थोड़ी सी तू लिफ्ट करा दे’ में भी काम किया था।
Amitabh Bachchan duplicate and Bhabiji Ghar Par Hain actor dies of heart attack
Amitabh Bachchan duplicate and Bhabiji Ghar Par Hain actor dies of heart attack
आपको बता दें 22 मई तक वो ठीक थे। फिरोज ने 4 मई को बदायूं क्लब में आखिरी परफॉर्मेंस दी थी। इसपर लोगों ने उन्हें खूब सराहा था। उनके अचानक निधन से फैंस बेहद दुखी हैं। फिरोज की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग भी है।

Hindi News/ Entertainment / अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट बन मशहूर हुए एक्टर का दिल का दौरा पड़ने से निधन, सदमे में फैंस

ट्रेंडिंग वीडियो