ऑनलाइन फिल्म फेस्टिवल में कलाकारों ने स्केच बनाकर दिया सुशांत को ट्रिब्यूट

By: Mahendra Yadav
| Updated: 20 Sep 2020, 01:25 PM IST
ऑनलाइन फिल्म फेस्टिवल में कलाकारों ने स्केच बनाकर दिया सुशांत को ट्रिब्यूट
ऑनलाइन फिल्म फेस्टिवल में कलाकारों ने स्केच बनाकर दिया सुशांत को ट्रिब्यूट

फिल्म फेस्ट में भारत के साथ-साथ यूके,यूएस, इटली, जर्मनी, ब्राजील, फ्रांस, स्पेन, ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर, स्विट्जरलैंड के कलाकारों ने भारतीय सुपरस्टार के लिए आकर्षक पोस्टर्स और स्केच बनाए। हमनें यूट्यूब के माध्यम से आयोजित इस फिल्म फेस्ट में दुनिया-भर के कलाकारों,फिल्म निर्देशकों,फोटोग्राफर्स को जोड़ा और सुशांत के सॉन्ग, स्कैच, मूवी ट्रेलर चला कर उन्हें ट्रिब्यूट दिया।

सुशांत सिंह राजपूत को विश्वभर में फैले उनके फैंस अपने—अपने तरीकों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। हाल ही एक ऑनलाइन फिल्म फेस्टिवल कलाकारी का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में कई कलाकारों ने सुशांत के स्केच बनाकर अभिनेता को श्रद्धांजलि दी। इंटरनेशनल कलाकारी फिल्म फेस्ट के आयोजक ऋषि निकम ने कहा,'सुशांत सिंह राजपूत की मेहनत और कभी हार न मानने वाले जज्बे से हमें प्रेरणा मिलती है। उन्होंने हमें सिखाया है कि शुरुआत भले ही छोटी हो, लेकिन मेहनत एवं लगन से अपना मुकाम हासिल किया जा सकता है इसलिए कलाकारी फिल्म फेस्ट ने सुशांत को ट्रिब्यूट देने के लिए कलाकारी इंस्पिरेशन अवॉर्ड की घोषणा की। यह अवॉर्ड उन्हें दिया जाएगा, जो अपने काम से देश व दुनिया को प्रभावित करेंगे।

साथ ही उन्होंने कहा कि सुशांत के फैंस और चाहने वाले देश ही नही बल्कि दुनियाभर में मौजूद हैं। इसका उदाहरण हाल ही आयोजित इंटरनेशनल कलाकारी फिल्म फेस्ट में देखने मिला, जहां भारत के साथ-साथ यूके,यूएस, इटली, जर्मनी, ब्राजील, फ्रांस, स्पेन, ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर, स्विट्जरलैंड के कलाकारों ने भारतीय सुपरस्टार के लिए आकर्षक पोस्टर्स और स्केच बनाए। हमनें यूट्यूब के माध्यम से आयोजित इस फिल्म फेस्ट में दुनिया-भर के कलाकारों,फिल्म निर्देशकों,फोटोग्राफर्स को जोड़ा और सुशांत के सॉन्ग, स्कैच, मूवी ट्रेलर चला कर उन्हें ट्रिब्यूट दिया। इस फिल्म फेस्टिवल का उद्देश्य भारतीय शार्ट फिल्मों, कलाकरों फिल्मकारों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाना है।